Breaking Tube
  • Home
  • Lifestyle
  • इस ट्रिक के इस्तेमाल से सेक्स में होगी परम-आनंद की अनुभूति, कामसूत्र का सैकड़ों साल पुराना अद्भुत राज़
Lifestyle Social

इस ट्रिक के इस्तेमाल से सेक्स में होगी परम-आनंद की अनुभूति, कामसूत्र का सैकड़ों साल पुराना अद्भुत राज़

सेक्स को दुनिया का सबसे हसीन खेल माना जाता है क्योंकि इसमें प्राप्त होने वाली अनुभूति आनंद की पराकाष्ठा देने वाली होती है. जैसे क्रिकेट खेलने से पहले बल्लेबाज़ वॉर्मअप करता है और फिर एक लंबी पारी खेलते हुए चौके, छक्कों के साथ विजयी हेलीकाप्टर शार्ट लगाकर पवेलियन लौटता है और ये क्षण मैच का सबसे खूबसूरत पल होता है.

 

उसी तरह अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को रोमांचक और बेहतरीन बनाना चाहते हैं तो सेक्स से पहले सटीक फोरप्ले जरूर करें क्योंकि ये मैच शुरू होने से पहले जरुरी वॉर्मअप जैसा. विशेषज्ञ फोरप्ले को सेक्स फील कराने के साथ-साथ उत्तेजना पैदा करने का सबसे कामयाब औजार (प्रक्रिया) मानते हैं. आप जितना ज्यादा फील करेंगे सेक्स के आखिरी पलों में आपको चरम-सुख के साथ परमसुख की अनुभूति होगी.

 

कामसूत्र…

 

महर्षि वात्स्यायन का कामसूत्र विश्व की प्रथम यौन संहिता है जिसमें सेक्स की बारीकियों और हरेक पहलु को तथ्यों के साथ लिखा गया है.

 

Related image

 

फोरप्ले के दौरान “किस” भी अहम् रॉल अदा करता है. कामसूत्र में लवमेकिंग को स्लो प्रोसेस बताया गया है यानि सेक्स के दौरान बिलकुल भी हड़बड़ी नहीं होनी चाहिए बल्कि धीरे-धीरे प्यार जताना एक महत्वपूर्ण बात है.किस करने का मतलब सिर्फ यह नहीं कि आप पार्टनर के साथ लिप लॉक करें.

 

Related image

 

Also Read: मिर्जापुर बना अमेरिका, श्वेता त्रिपाठी ने एडल्ड किताब पढ़ते ही शुरू कर दिया मास्टरबेशन

 

Related image

 

फोरप्ले का मकसद दोनों पार्टनर की उत्तेजना को चरम तक पहुंचाना ताकि आप दोनों सेक्शुअल ऐक्ट को इंजॉय कर सकें. ऐसे में आप चाहें तो पार्टनर के होंठों के साथ-साथ गर्दन, कान के पीछे, चेस्ट पर या अन्य ऐसी संवेदनशील जगहों पर भी किस कर सकते हैं. पार्टनर को तब तक किस करते रहें जब तक उनकी सांसें प्रत्येक किस के साथ तेज न होने लगे.
Related image
( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, “मरने के बाद क्या होगा फेसबुक अकाउंट का”

Satya Prakash

पत्नी का हाथ तोड़कर कह दिया तलाक,तलाक,तलाक

Aviral Srivastava

रामपुर: अब वाल्मीकि समाज ने हनुमान मंदिर पर ठोका अपना दावा

Jitendra Nishad

Leave a Comment