Lok Sabha 2019 Politics Social Media

PM मोदी के ट्वीट पर अखिलेश यादव बोले- दिल खुश हुआ…नया प्रधानमंत्री चुनें

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तारीखों का एलान होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. पीएम मोदी ने ट्विटर पर विपक्षी दलों के बड़े-बड़े नेताओं, तमाम खिलाड़ियों, बिज़नस जगत की हस्तियों के अलावा बॉलिवुड के कुछ ऐक्टर्स को भी टैग करते हुए मतदाताओं को वोट देने के लिए प्रेरित करने की उनसे अपील की है.


इसी कड़ी में पीएम मोदी ने एक ट्वीट में विपक्ष के नेताओं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार व अखिलेश यादव को एक ट्वीट में टैग करते हुए उनसे मतदान में भाग लेने के लिए जनता से अपील करने की गुजारिश की. पीएम मोदी के इस ट्वीट का अखिलेश यादव ने अपने अंदाज में जवाब दिया.


Also Read: समाजवादी पार्टी ने हाथरस और मिर्जापुर के लिए किया प्रत्याशियों का ऐलान, ये नेता ठोकेंगे ताल


अखिलेश ने मोदी के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, दिल खुश हुआ कि प्रधानमंत्री जी भी महागठबंधन से महापरिवर्तन की अपील कर रहे हैं. मैं सभी देशवासियों से अपील करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें. यूपी में सपा-बसपा गठबंधन में चुनाव लड़ रहे हैं जबकि कांग्रेस के लिए उन्होंने अमेठी व रायबरेली सीटें छोड़ दी हैं.



पीएम मोदी ने इस कड़ी में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी से भी अपील की है कि वह जनता को पोलिंग बूथ तक लाने की दिशा में काम करें. अपने अधिकारों के प्रति जनता की जागरुकता भारत को मजबूती प्रदान करेगी.



रणवीर सिंह से कहा, ‘अपना टाइम आ गया है’



मोदी ने रणवीर सिंह, वरुण धवन और विकी कौशल जैसे फिल्मी सितारों को टैग करते हुए उनसे वोट के लिए अपने फैन्स को प्रेरित करने की अपील की है. मोदी ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, ‘मेरे युवा दोस्तो रणवीर सिंह, वरुण धवन और विकी कौशल. बहुत सारे यंग्सटर्स आपको अडमायर करते हैं. उनको बताने का वक्त आ गया है कि अपना टाइम आ गया है और अब अपने करीबी वोटिंग सेंटर पर अपना हाई जोश दिखाने का वक्त आ गया है.’


Also Read: लोकसभा चुनाव: लखनऊ सीट से आचार्य प्रमोद कृष्णम होंगे कांग्रेस उम्मीदवार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

443 total views, 3 views today

Related news

मुख्यमंत्री की बहू बनी साधारण परिवार की ये लड़की, फेसबुक के जरिये आया था रिश्ता..बेहद दिलचस्प है कहानी

BT Bureau

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के डायरेक्टर, अनुपम खेर के खिलाफ बिहार में मुकदमा दर्ज

Satya Prakash

चुनाव आयोग ने 5 राज्यों में चुनावों की तारीखों का किया एलान, 11 दिसंबर को आएंगे नतीजे

BT Bureau

Leave a Comment