Breaking Tube
Lok Sabha 2019 Politics

योगी के मंत्री का सरकार पर हमला, कहा- अगर आरक्षण लागू नहीं हुआ, तो कान से ठेपा बाहर निकाल दूंगा

omprakash rajbhar

इन दिनों उत्तर प्रदेश में चुनावी हलचल काफी जोर-शोर से हो रही है. हर कोई एक से बढ़कर एक बयान देकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है और लोकसभा चुनाव आने से पहले नेताओं की बयानबाजियां भी शुरू हो गई हैं. हर कोई अपनी-अपनी जीत का दावा अभी से ठोक रहा है. वहीं दूसरी तरफ कैबिनेट मंत्री तथा सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने तो खुद को किंगमेकर ही कह दिया और साथ ही केंद्र तथा राज्य सरकार की जमकर खिंचाई की.


Also Read: 15वें प्रवासी भारतीय दिवस पर सीएम योगी ने किया मॉरीशस के पीएम का स्वागत, बोले- काशी विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है


लोकसभा सीट किसी को जीतने नहीं दूंगा

गाजीपुर के कैबिनेट मंत्री तथा सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा- ‘जिस दिन चाह लूंगा, लोकसभा की सीट किसी दूसरे को जीतने नहीं दूंगा. ये सरकार गरीबों का मजाक बना रही है. गरीब सवर्णों को मात्र 48 घंटे में आरक्षण दे कर लागू भी कर दिया. जबकि हमारे 27 प्रतिशत आरक्षण की मांग पर कान में ठेपा लगा हुआ है. मैं बताये दे रहा हूं अगर आरक्षण लागू नहीं हुआ, तो कान से ठेपा बाहर निकाल दूंगा’. हमारे कार्यकर्ताओं को कोई भी भुलावा नहीं दे सकता, जो हमारा है हम सदा उनके हैं.


Also Read: OMG! CMO को नहीं पता क्या है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ट्विटर अकाउंट ?


अखिलेशमाया पर टिप्पणी क्यों

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि गुजरात और बिहार में शराब बंदी हो सकती है तो इस प्रदेश में क्यों नहीं. उन्होंने कहा कि आज अखिलेश यादव और मायावती पर टिप्पणी की जा रही है. वो यह क्यों भूल गए कि कभी उन्होंने भी गठबंधन किया था और एनडीए ने भी गठबंधन बना कर देश चलाया. प्रदेश में गरीब और असहाय व्यक्ति 2 वक्त की रोटी के लिए दर- दर की ठोकरें खा रहे हैं. कार्यक्रम के पूर्व में राजभर ने सुहेलदेव राजा के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की.


Also Read: PM प्रविंद जगन्नाथ का बड़ा एलान, मॉरीशस में मनाया जाएगा भोजपुरी महोत्सव


लोगों को राम मंदिर का लॉलीपॉप दिखाया जा रहा

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यहां उपस्थित भीड़ देखने से लगता है कि हमारी लोकसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका होगी. आज लोगों को अयोध्या मंदिर का लॉलीपॉप दिखाया जा रहा है. सब कुछ बस राजनीति के लिए किया जा रहा है. गरीबों को आवास, राशन, पेंशन आदि सुविधाओं का लाभ नहीं दिया जा रहा है. ऋण मोचन के नाम पर किसानों को ठगा जा रहा है.


Also Read: योगी सरकार ने प्रदेश में बनाया भयमुक्त माहौल, हो रहा है निवेश: सुरेश राणा


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

यूपी विधानसभा उपचुनाव: जीत की लय बरकरार रखने के लिए युद्धस्तर पर जुटी BJP

Praveen Bajpai

अखिलेश को रोकने पर सपा का प्रदर्शन, लाठीचार्ज में सांसद धर्मेंद्र यादव घायल

Jitendra Nishad

यूपी के मंत्रियों की अपनी हनुमान ‘जाति’ चालीसा, जाति-धर्म के बाद अब चेतन चौहान ने बताया हनुमान जी का पेशा

BT Bureau