Lok Sabha 2019 Politics

ओमप्रकाश राजभर आज मुख्यमंत्री योगी को सौंप सकते हैं इस्तीफा, ये है वजह

om prakash rajbhar

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने रविवार को सीएम योगी से मिलने का वक्त मांगा है। ऐसा कहा जा रहा है कि सुभासपा अध्यक्ष के अल्टीमेटम के बाद भी सीट को लेकर फैसला नहीं हो पाने की वजह से ओमप्रकाश राजभर आज अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंप देंगे।


राजभर के बेटे अरविंद भी दे सकते हैं इस्तीफा

वहीं, ओम प्रकाश राजभऱ के साथ ही उनके बेटे अरविंद राजभर भी सीएम योगी को अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं। बता दें कि अरविंद राजभर लघु उद्योग के चेयरमैन हैं। यह भी कहा जा रहा है कि उनकी पार्टी के छह अन्य सदस्य भी निगम पद से इस्तीफा की पेशकश की है।


Also Read: नरेश अग्रवाल बोले- 24 मई को गठबंधन तोड़ देंगी मायावती, फिर बंदरों की तरह चौराहों पर घूमेंगे अखिलेश


सूत्रों ने बताया कि इससे पहले शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में कोर कमेटी की मीटिंग हुई, जहां राजभर को लेकर अंतिम रणनीति बनाई गई। इस मीटिंग के बाद के नेताओं ने सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को अवगत करा दिया। कहा जा रहा है कि अब अंतिम फैसला राजभर को लेना है।


Also Read: जया प्रदा ने मुलायम पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- पूरे रामपुर में फैलाई गयी मेरी अश्लील फोटो


दरअसल, ओम प्रकाश राजभर भाजपा के साथ समझौते में पूर्वांचल की पांच सीटों की मांग कर रहे हैं। इन सीटों में सुरक्षित सीट लालगंज और मछली शहर में से कोई एक और सामान्य सीट घोसी, अंबेडकरनगर, जौनपुर और चंदौली हैं।


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

173 total views, 1 views today

Related news

मगहर:कबीर एकेडमी के मंच से विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

Aviral Srivastava

जब 6 साल की बच्ची की बातें सुनकर पीएम मोदी बोले- मेरी कुर्सी को खतरा है इससे

BT Bureau

भाजपा नेता का पीएम मोदी को पत्र- काशी, मथुरा, भद्रकाली सहित सभी विवादित धार्मिक स्थलों के समाधान के लिए न्यायिक आयोग बनाने की मांग

BT Bureau

Leave a Comment