Breaking Tube
Lok Sabha 2019 Politics

ओम प्रकाश राजभर ने दिया भाजपा को झटका, जारी की 39 प्रत्याशियों की लिस्ट

Om Prakash Rajbhar

भारतीय जनता पार्टी से सीटें नहीं मिलने से नाराज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने 39 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा मुझसे अपने चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ने की बात कह रही थी लेकिन मैं अपनी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर लड़ूगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी को हराने के लिए नहीं बल्कि जीतने के लिए मैदान में उतरे हैं।


विधानसभा में बना रहेगा गठबंधन

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी के नेता कहते हैं कि राजभर से समझौता विधानसभा में है, विधानसभा में गठबंधन बना रहेगा, फिर भी अगर मुख्यमंत्री कहेंगे तो अभी वह और निगमों के सभी पदाधिकारी इस्तीफा देने को तैयार हैं।


उन्होंने कहा कि आज भी मेरी इच्छा है कि मैं 2019 का लोकसभा चुनाव भाजपा के साथ मिलकर लड़ूं लेकिन वो हमें एक सीट भी नहीं दे रहे हैं। राजभर ने शनिवार को ही भाजपा से अलग रहकर चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी।


Also Read: चुनाव आयोग सख्‍त, योगी व माया के बाद अब मेनका और आजम के चुनाव प्रचार पर लगाई रोक


उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के पांचवे, छठे और सातवें चरण की 39 सीटों पर प्रत्याशियों को उतार रहा हूं, एक भी टिकट किसी पार्टी ने हमारी जाति के लोगों को नहीं दिया। बता दें कि राजभर ने वाराणसी सीट से सिद्धार्थ राजभर और लखनऊ से बब्बन राजभर को प्रत्याशी बनाया है।


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोईं BJP सांसद प्रियंका रावत, बोलीं- दलित महिला होने का मिला सबक

BT Bureau

आप ने खेली जाति की राजनीति, आतिशी ने हटाया अपना सरनेम

Satya Prakash

यूपी विधानसभा उपचुनाव: दबाव बनाने की स्थिति में नहीं सहयोगी दल, सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है बीजेपी

BT Bureau