Entertainment Lok Sabha 2019 Politics

अभिनेता प्रकाश राज ने फूंका चुनावी बिगुल, इस क्षेत्र से लड़ेंगे आगामी लोकसभा चुनाव

प्रकाश राज एक ऐसे अभिनेता है जो अभिनय के साथ-साथ अपने राजनीतिक बायनों को लेकर भी चर्चें में रहते हैं. सियासी गलियारे में रूचि रखने वाले प्रकाश राजनीतिक टिप्पणी करने से कभी नहीं चूकते. प्रकाश राज को कई बार मोदी विरोधी बयान देते देखा गया है. ऐसे में बहुत दिनों से यह अटकलें लगाईं जा रही थी की प्रकाश जल्द ही राजनीती में में उतरने वाले है. जिसपर प्रकाश राज मोहर लगा दी है. प्रकाश राज ने यह ऐलान किया है की वो वह आगामी लोकसभा चुनाव बंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे. प्रकाश राज ने यह ऐलान एक ट्वीट में  किया है.

 

 

राज का जन्म बंगलुरु में ही हुआ है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘2019 संसदीय चुनाव. मेरी नई यात्रा का गर्मजोशी से स्वागत करने और प्रतिक्रिया देने के लिए शुक्रिया. मैं कर्नाटक के बंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा।’ आम आदमी पार्टी ने राज के इस कदम का स्वागत करते हुए कहा कि सभी अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए.

 

Also Read: BJP विधायक का दावा, पीएम मोदी इस लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

मैं हूँ मोदी विरोधी

 

प्रकाश पहली बार चर्चा में तब आएं थे जब उन्होंने मोदी को निशाना बनाते हुए कहा था कि, वह हिन्दू विरोधी नहीं हैं, वह केवल मोदी का विरोध करते हैं. आलोचक कहते हैं कि मैं हिन्दू विरोधी हूं जबकि मैं कहता हूं कि मैं मोदी, शाह और हेगड़े विरोधी हूं. इस बयान के बाद प्रकाश की काफी आलोचना भी हुई थी. प्रकाश ने सभी अटकलों को समाप्त करते हुए अब खुले मैदान में आ गए है.

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

राजू श्रीवास्तव से 10 लाख की रंगदारी मांगने वाला सपा नेता गिरफ्तार, महिला के साथ आपत्तिजनक Video वायरल करने की दे रहा था धमकी

BT Bureau

बीजेपी पर अखिलेश का हमला- भाजपा कर रही यादव सम्मलेन, दूसरी तरफ नौकरी से भी कर रही है अलविदा

Aviral Srivastava

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने कहा- बाबू मोशाय बंदूकबाज के सेट पर मुझे जानबूझकर रुलाया गया

Satya Prakash