Breaking Tube
Lok Sabha 2019 Politics

जयंत चौधरी बोले- मोदी-योगी राज में नौजवानों को ना मिलेगी नौकरी, ना मिलेगी छोकरी

RLD leader Jayant chaudhary

राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष और बागपत से महागठबंधन के प्रत्याशी जयंत चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोला है। बुलंदशहर में शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि आज देश में मोदी-योगी की जोड़ी है और इनका नारा है कि न तो हमारा घर बसा है और न ही आपका घर बसने देंगे। गठबंधन की इस संयुक्त रैली के दौरान मंच पर बसपा सुप्रीमो मायावती भी मौजूद रहीं।


गन्ना किसानों का मुद्दा उठाते हुए सीएम योगी पर तंज

इस दौरान राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष ने कहा, ‘ऐ नौजवानों नौकरी की तो छोड़ो यह तो आपकी शादी भी नहीं होने देंगे। आपके घरों में माता-पिता रो रहे हैं, जिस छोरे की नौकरी नहीं उसकी छोकरी भी नहीं। देश में राम-सीता, राधा-कृष्ण की जोड़ियां थी लेकिन आज मोदी-योगी की जोड़ी है। इनका नारा है कि ना तो हमारा घर बसा है ना ही आपका घर बसने देंगे।’ जानकारी के मुताबिक, जयंत चौधरी यहां महागठबंधन के बुलंदशहर संसदीय सीट से बीएसपी के प्रत्याशी योगेश वर्मा के सर्मथन में रैली को संबोधित कर रहे थे।


Also Read: लोकसभा चुनाव: बसपा ने जारी की 16 उम्मीदवारों की लिस्ट, बस्ती से राम प्रसाद चौधरी को मिला टिकट


जयंत चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि दो करोड़ लोगों को नौकरी मिलेगी, लेकिन मिली क्या? आरएलडी उपाध्यक्ष ने गन्ना किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी किसान की मेहनत के बारे में नहीं जानते, वो बागपत में आकर कहते हैं कि इतना गन्ना मत लगाया करो, गन्ने से डायबिटीज हो जाती है, लेकिन आज की सभा की भीड़ देखकर बीजेपी वालों का डायबिटीज के साथ ब्लड प्रेशर भी बढ़ गया होगा।


Also Read: जया प्रदा ने मुलायम पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- पूरे रामपुर में फैलाई गयी मेरी अश्लील फोटो


जयंत चौधरी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा, ‘भाजपा वाले बहुरूपिए हैं, पांच साल पहले ये चायवाले बनकर आए थे, इनकी चाय फीकी थी उसमें चीनी नहीं थी। ये पकौड़ों की बात करते हैं, लेकिन उसमें नमक नहीं था। अब ये चौकीदार की बात कर रहे हैं।’ इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि यहां गठबंधन का चुनाव चिन्ह साथी है, समाजवादी इसका सारथी है और गठबंधन के साथ लोकदल के किसानों की लाठी है, अगली सरकार किसकी बनेगी यह यहां की जनता को तय करना है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी के लोगों के पलायन पर बोले सीएम योगी, गुजरात के विकास से जलने वाले फैला रहे हैं अफवाह

BT Bureau

राहुल ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, कहा- मॉनसून सत्र में पास कराएं महिला आरक्षण बिल

Ambuj

अमेठी से राहुल हारे तो छोड़ दूंगा राजनीति, मोदी PM बने तो ख़त्म हो जायेगा हिंदुस्तान: नवजोत सिंह सिद्धू

BT Bureau