Lok Sabha 2019 Politics

भाजपा को हराने के लिए महागठबंधन का समर्थन करूंगी: सावित्री बाई फुले

savitri bai phule

यूपी के जिले बहराइच से सांसद सावित्री बाई फुले ने रविवार को कहा कि भाजपा को करारी शिकस्त देने के लिए वह किसी हद तक भी जा सकती है. वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात के सवाल पर उन्होंने कहा कि महागठबंधन को लेकर बहुत पहले चर्चा हुई थी. लेकिन वह समाजवादी पार्टी में शामिल नहीं होंगी. उन्होंने बताया कि अखिलेश यादव से मुलाकात के दौरान भाजपा के अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग विरोधी फैसलों की जानकारी दी. सावित्री बाई फुले ने कहा कि संसद के बाहर संविधान की प्रतियां जलाई गईं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. उन्होंने अखिलेश यादव को पिछले एक साल में चलाए गए अभियान के बारे में भी बताया.

 

Also Read: सावित्री बाई फुले ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया घोटालेबाजों का साझीदार

 

सीएम योगी पर कसा तंज

इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए सांसद सावित्री बाई फुले ने कहा- ‘योगी का दलित प्रेम सिर्फ दिखावा है अगर उन्हें दलितों से प्रेम है तो दलितों को गले लगाएं और दलितों का सम्मान करें. देश में जितने भी मंदिर हैं, वहां दलितों को ही पुजारी रखा रखा जाना चाहिए क्योंकि 3% पंडित ही हर जगह कब्जा जमाए हुए हैं’.

 

Also Read: तीन तलाक बिल पर सपा के विरोध में उतरीं अपर्णा यादव, बताया मोदी सरकार का अच्छा कदम

 

किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होउंगी: फुले

बहराइच जिले से सांसद सावित्री बाई फुले ने कहा कि वह किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होने जा रही हैं. भाजपा अनुसूचित जाति व जनजाति, मूल निवासियों व अल्पसंख्यकों के खिलाफ काम कर रही है. इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव में वह बीजेपी को हराने के लिए महागठबंधन का समर्थन करेंगी.

 

Also Read: IIT के टॉप छात्रों का सहारा लेकर ममता बनर्जी को परास्त करेगी भाजपा

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

19 total views, 2 views today

Related news

कुंभ के ऐतिहासिक आयोजन से हताश अखिलेश ने की प्रदेश को अराजकता की आग में झोंकने का कोशिश, सपा कार्यकर्ताओं ने जनता, अधिकारियों और महिला पत्रकारों तक से की बदसलूकी: शलभ मणि त्रिपाठी

S N Tiwari

आखिर क्यों रोईं स्मृति ईरानी 35 साल पुराने अपने घर को देखकर, जानिए पूरा मामला

Satya Prakash

अखिलेश ने ट्वीट कर सीएम योगी को याद दिलाया राजधर्म!

Aviral Srivastava

Leave a Comment