Breaking Tube
Lok Sabha 2019 Politics

बिजनौर: दरोगा ने BJP के बूथ अध्यक्ष को जड़ा थप्पड़, जमकर हुआ हंगामा

Sub inspector slap bjp booth president

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के जेवीएम इंटर कॉलेज में बने बूथ केंद्र पर बूथ अध्यक्ष की किसी बात को लेकर दारोगा से कहासुनी हो गई। इस दौरान दारोगा ने बीजेपी के बूथ अध्यक्ष को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद वहां मौजूद बीजेपी समर्थक आक्रोशित हो गए। बताया जा रहा है कि मामला बिगड़ता देख दारोगा को माफी मांगनी पड़ी, जिसके बाद मामला शांत हुआ।


पुलिस प्रशासन ने शांत कराया मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, नहटौर के जेवीएम इंटर कॉलेज में भाजपा के बूथ अध्यक्ष की किसी बात पर विवाद हो गया था, जिसके बाद दारोगा ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया। वहीं, दारोगा की इस हरकत से नाराज लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। ऐसे में मामला बढ़ता देख दारोगा ने माफी मांग ली। जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने किसी तरह मामले को शांत कराया।


Also Read: Video: BJP प्रवक्ता GVL नरसिम्हा राव पर फेंका गया जूता, आरोपी पर आय से अधिक पैसे मामले में चल रही थी जांच


वहीं, डीएम और पुलिस अधीक्षक ने नजीबाबाद के कास्मिया इंटर कॉलेज, मोहम्मद अली जोहर इंटर कॉलेज, राज चंद सिंह इंटर कॉलेज के मतदान केंद्रों पर जाकर निरीक्षण किया है। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने एजेंटों से उनके मोबाइल जब्त करा लिए हैं।


नगीना लोकसभा सीट पर 1 बजे तक 38.71 प्रतिशत वोटिंग

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में दूसरे चरण की वोटिंग आज है। पोलिंग पार्टियों के साथ मतदान में जुटे सभी लोग मुस्तैद हैं। आज पश्चिमी यूपी की 8 लोकसभा सीट नगीना, अमरोहा, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, मथुरा, आगरा और फतेहपुर सीकरी में सुबह सात बजे से वोटिंग हो रही है, जो शाम 6 बजे तक चलेगी।


Also Read: विनय कटियार की मौजूदगी में BJP नेता बोले- मुस्लिमों की नस्लों को बर्बाद करने के लिए मोदी को चुनें


मतदान केंद्रों पर मतदाता सुबह 7 बजे से ही इकट्ठा होने लगे थे। समय बढ़ते ही लोग भी बढ़ने रहे। सुबह नौ से 11 बजे के बीच में बिजनौर के नगीना में 23.78 प्रतिशत मतदान हुआ, लेकिन 1 बजे तक बिजनौर के नगीना में 38.71 प्रतिशत वोटिंग हुई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

BJP नेता राजेश अग्रवाल की संदिग्ध हालत में मौत, परिवार में मचा कोहराम

BT Bureau

उद्धव ठाकरे के जन्मदिन पर शिवसेना ने ‘चलो वाराणसी चलो अयोध्या’ की घोषणा की

Ambuj

सपा नेता का विवादित बयान, बोले- वीर सावरकर थे बंटवारे के जिम्मेदार, जिन्ना नहीं

Jitendra Nishad