Breaking Tube
  • Home
  • Lok Sabha 2019
  • लखनऊ: नवंबर में 2 लाख साइबर योद्धाओं का सम्मलेन आयोजित करेगी बीजेपी, अमित शाह भी होंगे शामिल
Lok Sabha 2019 Politics

लखनऊ: नवंबर में 2 लाख साइबर योद्धाओं का सम्मलेन आयोजित करेगी बीजेपी, अमित शाह भी होंगे शामिल

लखनऊ: 2019 लोकसभा की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है. जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. इसी को लेकर नवंबर में राजधानी लखनऊ में साइबर योद्धाओं का बड़ा सम्मलेन बीजेपी करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक़ इस सम्मलेन में दो लाख से ज्यादा साइबर वॉलंटियर के इकट्ठा होने की बात कही पार्टी कह रही है. इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल होंगे. इसकी जानकारी खुद संगठन महामंत्री उत्तर प्रदेश सुनील बंसल ने दी है. इस क्रम के आयोजन से पहले बीजेपी हर विधानसभा में साइबर वॉलंटियर सम्मेलन आयोजित करने जा रही है.

 

Also Read: Video: पुलिसकर्मियों के सामने मॉडल ने उतार दिए कपड़े, गार्ड ने नहीं दी थी सिगरेट

 

संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने विश्वैश्रैया प्रेक्षागृह में अवध क्षेत्र के आईटी कार्यकर्ताओं की कार्यशाला में कहा कि आईटी कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर संगठन व सरकार के कार्यो, योजनाओं और नीतियों का प्रचार-प्रसार करना है. इसके साथ ही विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे निराधार आरोपों का जवाब भी देना है. उन्होंने कहा कि विपक्ष को जवाब देते समय तथ्यात्मक विषय और संसदीय भाषा का ही प्रयोग किये जाने की बात कही. बंसल ने कहा बीजेपी कार्यकर्ता की तरफ से किसी भी दशा में असंसदीय भाषा का प्रयोग नहीं होना चाहिए.

 

Also Read: अखिलेश यादव ने मर्यादा को ताक पर रखकर अपने पिता को किनारे कर दिया: अमर सिंह

 

प्रेक्षागृह में अवध क्षेत्र के आईटी कार्यकर्ताओं की वर्कशाप को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने बताया कि प्रदेश के लगभग 3 करोड़ लोग केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ प्राप्त किए हैं. हमने ने 3 करोड़ लोगों तक पहुंचने की योजना बनाई है. इस महासंपर्क अभियान में पार्टी की यह अपेक्षा है कि आईटी विभाग के कार्यकर्ता इस अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे.

 

Also Read: Video: डीजीपी की नाक के नीचे एएसपी ट्रैफिक करा रहे वसूली, दारोगा ने लगाए गंभीर आरोप

 

भारतीय जनता पार्टी आईटी सेल उत्तर प्रदेश प्रमुख और प्रवक्ता संजय राय ने बताया कि नवम्बर में हर जिले में आईटी कार्यकर्ताओं की वर्कशाप आयोजित की जायेगी. जिसके माध्यम से पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जायेगा. संजय राय ने बताया कि दिसम्बर में जिला स्तरीय सोशल मीडिया वालंटियर मीट का आयोजन किया जायेगा. इस वालंटियर सम्मेलन को जिलों के प्रभारी मंत्री मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे.

 

Also Read: अयोध्या विवाद पर SC में सुनवाई टलने से अच्छा संदेश नहीं गया: केशव प्रसाद मौर्य

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: सपा के गालीबाज नेता ने कहा- अखिलेश यादव का सिपाही हूँ पूरा थाना सस्पेंड करा दूंगा

Aviral Srivastava

यूपी: पूर्व मुख्यमंत्रियों के आवास समेत योगी सरकार ने खाली करवाए 157 सरकारी बंगले

Ambuj

सीएम योगी ने कहा- किसी फतवे से नहीं आंबेडकर के संविधान से चलेगा देश

Jitendra Nishad

Leave a Comment