Lok Sabha 2019 Politics Social

Video: सभा में देर से पहुंचे राज बब्बर को आया गुस्सा, सेल्फी लेने आये युवक को मारा धक्का

raj babbar in chandauli

जैसे -जैसे लोकसभा चुनाव अपने आखिरी चरण की ओर बढ़ रहा है. वैसे-वैसे ही नेताओं की बदजुबानी और अभद्र व्यवहार भी बढ़ता जा रहा है. बढ़ती गर्मी में धुंआधार चुनाव प्रचार करने से नेताओं का पारा बढ़ रहा है, जिससे नेता अपने समर्थकों के साथ गलत व्यवहार करते हैं. ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के चंदौली में देखने को मिली. जहां यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर गुस्से से लाल नजर आये और सेल्फी लेने आये अपने ही समर्थक को धकेल कर भगा दिया.


Also Read: ‘मोदी अपनी औरत की तरह हमें भी पति से अलग न करवा दें, घबराती हैं विवाहित औरतें’


दरअसल, चंदौली के दुल्हीपुर में आयोजित एक सभा में वहां के लोग राज बब्बर का घण्टों से इंतजार कर रहे थे. इस दौरान राज बब्बर वहां पहुंचे तो लोगों ने उनके साथ सेल्फी लेनी शुरू कर दिया. जिससे राज बब्बर को गुस्सा आ गया और उन्होंने सेल्फी ले रहे एक युवक को खुद ही धक्का दे दिया. राज बब्बर का गुस्सा देख साथ चल रहे लोगों ने भीड़ से उस युवक धकेल कर हटा दिया.


Also Read: महिलाएं मोदी को न दें वोट, ये आपका इनके द्वारा छोड़ी गयी पत्नी के प्रति सम्मान होगा: मायावती


बता दें दुल्हीपुर में पूर्वमंत्री और एनआरएचएम (NRHM) घोटाले के आरोपी बाबू सिंह कुशवाहा की पत्नी शिवकन्या को कांग्रेस ने समर्थन दिया है. उन्हीं के पक्ष में रविवार को चंदौली में यह सभा आयोजित की गई थी. निर्धारित कार्यक्रम से दो घंटे लेट पहुंचे राज बब्बर जब हेलीकॉप्टर से उतरे तो लोगों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान उनके साथ माला पहनाने और सेल्फी लेने के लिए होड़ लग गई.


Also Read: मल्लिकार्जुन खड़गे का विवादित बयान, 40 से ज्यादा सीटें आईं तो क्या फांसी लगा लेंगे मोदी?


लेकिन यूपी अध्यक्ष राज बब्बर एकाएक नाराज हो गए और सेल्फी ले रहे युवक से नाराजगी जताते हुए उसे धकेल कर भीड़ से बाहर कर दिया. गर्मी के साथ राज बब्बर की नाराजगी भी बढ़ गई. इस दौरान उन्होंने किसी कार्यकर्ता से माला नहीं पहनी. हालांकि, बाद में मंच पर पहुंचे और जल्दी-जल्दी सभा संबोधित करके वहां से चले गए.



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


229 total views, 1 views today

Related news

ऐश्वर्या और भाई तेजस्वी की शादी वाला ट्वीट वायरल, तेज प्रताप पहुंचे थाने

BT Bureau

कांग्रेस की 13वीं लिस्ट- यूपी के 6 और उम्मीदवारों की घोषणा, CM गहलोत के बेटे को टिकट

BT Bureau

साध्‍वी प्रज्ञा के बयान की IPS एसोसिएशन ने की कड़ी निंदा, कहा- ये शहीद करकरे का अपमान

S N Tiwari

Leave a Comment