Breaking Tube
News Politics

समाजवादी पार्टी के कई राज्यसभा सांसद दे सकते हैं अखिलेश यादव को झटका, BJP से हो चुकी बात, जल्द होंगे शामिल!

Akhilesh yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) को जल्द ही तगड़ा झटका लगने वाला है। ऐसा इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि सपा के 2 से 3 राज्यसभा सांसदों के बीजेपी में शामिल होने की संभावना है। बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के ये राज्यसभा सांसद लगातार भाजपा के संपर्क में हैं। इन सांसदों से कई दौर की बातचीत भी हो चुकी है।


बीजेपी में शामिल होने का जल्द हो सकता है ऐलान

सूत्रों का कहना है कि जल्‍द ही ये राज्यसभा सांसद समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का ऐलान कर सकते हैं। गौरतलब है कि नीरज शेखर के सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद अन्‍य सांसदों के भी बीजेपी ज्‍वॉइन करने की हलचलें तेज हो गई हैं। अमर सिंह भी समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य हैं लेकिन वह सपा का दामन छोड़ चुके हैं।


Also Read: सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा- कौन हैं अल्पसंख्यक ?


यही नहीं, अमर सिंह कई बार पीएम मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ भी कर चुके हैं। लिहाजा उनके नाम की भी चर्चा हो रही हैं। इनके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सांसदों के भी बीजेपी से संपर्क साधने की जानकारियां मिल रही हैं।


Also Read: जब भाई पर हुई कार्रवाई, तो दलितों और वंचितों की याद आई, मायावती भड़कीं


बता दें कि अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) से नाराजगी की वजह से समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर ने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दिया। सूत्रों के मुताबिक, वह लोकसभा चुनाव में अपने परिवार की परम्परागत सीट बालिया से टिकट मांग रहे थे लेकिन समाजवादी पार्टी ने नहीं दिया था। जिसकी वजह से नीरज शेखर नाराज चल रहे थे।


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

एनडीए से अलग होगी शिवसेना, अकेले लड़ेगी 2019 का लोकसभा और विधानसभा चुनाव

Ambuj

खनन घोटाले में CBI जांच: सपा-बसपा ने एक मंच से आकर कहा- बीजेपी का ‘तोते’ से गठबंधन

BT Bureau

आजमगढ़ से अखिलेश यादव तो आजम खान रामपुर से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, सपा ने जारी की लिस्ट

BT Bureau