Breaking Tube
News Politics

BJP विधायक की बेटी ने दलित युवक से शादी के बाद बताया जान का खतरा, VIDEO जारी कर कहा- पापा आप राजनीति कीजिये, हमें जीने दीजिये

भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू (Rajesh Mishra) भरतौल की बेटी ने अपने पिता से ही जान को खतरा बताया है. बुधवार को राजेश मिश्रा की बेटी ने वीडियो शेयर कर अपने पिता से जान को खतरा बताया है क्योंकि मिश्रा की बेटी ने दलित युवक से प्रेम विवाह किया है.


बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल किया. उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि उसे उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है. ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए.


विधायक राजेश मिश्रा और उनकी बेटी साक्षी

जानकारी के मुताबिक दोनों एक होटल में छिपकर रह रहे थे. विधायक पिता राजेश मिश्र के कुछ करीबियों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन दोनों भागकर किसी गुप्त स्थान पर चले गए हैं. साक्षी ने इसके बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल कर अपने व पति के लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है. अदालत में होने वाली सुनवाई से पहले साक्षी ने दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए हैं. इन दोनों वीडियो में उसने विधायक पिता, परिवार के दूसरे सदस्यों व कुछ अन्य लोगों से जान का खतरा बताया है और खुद अपने – पति अजितेश व उसके परिवार वालों के साथ कोई अनहोनी होने पर पिता को ही जिम्मेदार ठहराए जाने की बात कही है. साक्षी और उसके पिता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.




गौरतलब है कि शादी के बाद से ही विधायक की बेटी व अजितेश अंडरग्राउंड हैं. मामला सामने आने के बाद विधायक ने इस पर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया है। वहीं, पुलिस अधिकारी भी मामले में चुप्पी साधे हुए हैं.


बरेली के डीआईजी आर के पांडेय ने बताया कि साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना वायरल वीडियो से मिली है. पांडेय ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाए. पांडेय ने बताया कि दंपति ने अभी तक यह सूचित नहीं किया है कि उनका पता ठिकाना कहां है. उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाए.


Also Read: BJP सांसद कौशल किशोर ने लखनऊ पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- इंस्पेक्टर की मनमानी से खराब हो रही सरकार की छवि


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आर्मी के साथ दीपावली मनाकर केदारनाथ धाम पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Jitendra Nishad

भाजपा सांसद कौशल किशोर ने कहा- कुछ भ्रष्ट अफसर नहीं चाहते कि नरेंद्र मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बने

BT Bureau

मीडिया से बात करते भावुक हुए दिनेश शर्मा, कहा- आज जो भी हूँ अटल जी की वजह से हूँ

Aviral Srivastava