Breaking Tube
News

विवाह के बंधन में बंधीं रायबरेली विधायक अदिति सिंह और MLA अंगद सिंह, देखें शादी की Pictures

बीते 21 नवम्बर यानी कि गुरूवार को उत्तर प्रदेश की रायबरेली कांग्रेस विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh) और पंजाब के नवांशहर से कांग्रेस विधायक अंगद सिंह शादी के बंधन में बंध गये हैं. उन्होंने कई दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में दिल्ली के होटल में सात फेरे लिए. इस शादी में सिर्फ रिश्तेदार और चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था. शादी की सभी रस्में दिल्ली के एक होटल में हुईं. अंगद और अदिति की शादी का रिसेप्शन 25 नवंबर को नवांशहर में बड़े स्तर पर होगा. इसमें 8 से 10 हजार लोगों को आमंत्रित किया गया है.


पिता ने कराई थी सगाई

बता दें कि कांग्रेस विधायक अदिति की शादी उनके स्वर्गवासी पिता अखिलेश सिंह ने तय की थी. अखिलेश सिंह और अंगद के पिता तरकीबन 20 सालों से दोस्त रहे हैं. अखिलेश ने अपने रहते इसी दोस्ती को परवान चढ़ाया और रिश्तेदारी में बदल दिया. बीते दिसम्बर 2018 में दोनों परिवारों की मौजूदगी में अदिति और अंगद की सगाई हुई थी.


Image
Image
Image
अदिति सिंह और अंगद की शादी
अदिति सिंह और अंगद की शादी
Image

भले ही अंगद और अदिति की शादी सिर्फ चुनिंदा लोगों के बीच हुई हो लेकिन इनका रिसेप्शन 25 नवंबर को नवांशहर में बड़े स्तर पर होगा. इसमें 8 से 10 हजार लोगों को आमंत्रित किया गया है. रिसेप्शन पार्टी में कांग्रेस के छोटे से लेकर बड़े वर्कर तक को आमंत्रित किया गया है.


शादी से पहले किया ट्वीट

शादी से पहले अदिति ने ट्वीट करके अपने पापा को भी याद किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘एक पिता की सबसे बड़ा सपना उसकी बेटी की शादी करना होता है, पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवन साथी चुना, आज इस खुशी के मौके पर आप नहीं हैं. आपकी बहुत याद आ रही है.आई लव यू पापा, आई मिस यू पापा.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गोरखपुर: जनता दरबार में CM योगी ने लगाई पुलिस अफसरों की क्लास, कहा- जो पुलिसकर्मी काम न करे उसके खिलाफ की जाए कार्रवाई

Shruti Gaur

सोशल मीडिया पर अपनी मांगों के लिए आवाज उठाने वाला सिपाही सस्पेंड, एसपी ने बताई अनुशासनहीनता

BT Bureau

अयोध्या: आज योगी सरकार तोड़ेगी अपना ही रिकॉर्ड, दीपोत्सव में जलेंगे साढ़े पांच लाख दीए

Shruti Gaur