बरेली: बीवी-बच्चे को छोड़ महिला कांस्टेबल के प्यार में पागल हुआ सिपाही, हाथ पर करवाया ‘जान’ का टैटू

बरेली (Bareilly) जिले की पुलिस लाइन में पोस्टेड एक शादीशुदा सिपाही अपनी बीवी बच्चों को छोड़ एक महिला सिपाही के साथ रहने लगा है. इतना ही नहीं वह अपनी पूरी सैलरी भी महिला सिपाही के खाते में ही ट्रांसफर कर रहा है. जिसकी वजह से उसकी बीवी बच्चे को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. मामले की शिकायत एसएसपी से की गई. एसएसपी के आदेश पर एएसपी अभिषेक वर्मा मामले की जांच कर रहे हैं.


महिला सिपाही के साथ इश्क चढ़ा परवान

हिंदुस्तान अखबार में छपी खबर के मुताबिक, अमरोहा का रहने वाला एक सिपाही बरेली (Bareilly) पुलिस लाइन में तैनात है. 15 साल पहले उसकी शादी अमरोहा में अपने ही गांव के पास वाले गांव की एक लड़की से हुई थी. उनका एक 14 साल का बेटा है. सिपाही इन दिनों पुलिस लाइन और ट्रैफिक कार्यालय में ड्यूटी करता है. महिला सिपाही का तबादला शीशगढ़ थाने में हो गया. इसी बीच सिपाही के सहकर्मी महिला सिपाही से संबंध हो गए. जिसके बाद दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे.


Also Read : गाजियाबाद: दिवाली पर पुलिसकर्मियों ने निकाला दुकानदारों का दिवाला, लाखों का सामान खरीदकर नहीं किया भुगतान, अब SSP करेंगे भरपाई


लिव इन में रहने के बाद सिपाही ने अपने घर भी आना बंद कर दिया. जिसकी वजह से उसकी बीवी परेशान रहने लगी और उसने घर वालों को ये बात बता दी. बेटे के लिए भी सिपाही महिला सिपाही को छोड़ने को तैयार नहीं है. सिपाही की पत्नी के पास महिला सिपाही और उसके पति की आपत्तिजनक वीडियो भी है. सिपाही की पत्नीं के पिता भी पुलिस में ही हैं लेकिन तब भी सिपाही अपनी ही जिद पर अड़ा है. मोहब्बत में दोनों इस कदर डूबे हैं कि महिला ने टैटू बनवाया है तो प्रेमी ने हाथ पर जान लिखवा लिया है.


एसएसपी ने बैठाई जाँच

सिपाही की हरकत से परेशान महिला अपने भाई और बेटे के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची. उसने पति का सर्विस रिकॉर्ड खंगलवाया. जिसमे नॉमिनी में उसी का नाम है. फ़िलहाल एसएसपी के आदेश पर एएसपी अभिषेक वर्मा मामले की जांच कर रहे हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )