Breaking Tube
Crime

दिल्ली: 7 साल की नेत्रहीन बच्ची से रेप के बाद की हत्या, मो. इमरान गिरफ्तार

दिल्ली के नरेला इलाके (Narela Delhi) से 7 साल की नेत्रहीन बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या करने का मामला सामने आ रहा है. एक सप्ताह पहले बच्ची का शव नरेला इंडस्ट्रियल एरिया स्थित वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास झाड़ियों से बरामद हुआ था. पुलिस ने बच्ची की हत्या के मामले में उसके पड़ोसी आरोपी मोहम्मद इमरान को गिरफ्तार किया है.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ बीती 16 जून को बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. दरअसल उससे एक दिन पहले ही पुलिस ने बच्ची की किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज किया था. 24 घंटे में उसकी तलाश हर मुमकिन कोशिश की गई थी, लेकिन नरेला के स्वर्ण जयंती विहार स्थित सीवेज प्लांट के नाले में बच्ची की लाश मिलने से सभी निराश हो गए. बच्ची के घर में हड़कंप मच गया. शुरुआत में यह ब्लाइंड मर्डर केस था, क्योंकि न किसी तरह की फिरौती की मांग थी, न ही कोई अन्य सुराग मिला था. लेकिन जैसे-जैसे पुलिस बच्ची के पिता और अन्य जानने वालों के बयान लेती गई, वैसे वैसे पुलिस को इन्वेस्टिगेशन की दिशा मिलती गई.


पुलिस की लगातार तफ्तीश में पड़ोसी इमरान पर शक गहराता चला गया. उसके बदलते बयानों और साक्ष्य मिलने पर पुलिस की सख्ती के बाद इमरान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि घटना वाले दिन आरोपी बहला फुसलाकर बच्ची को अपने साथ ले गया, जिसके बाद उसके साथ रेप करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसे सीवेज प्लांट में दाल दिया था क्योंकि बच्ची के पिता के उसकी बहन के साथ अवैध संबंध थे.


वहीं इस मामले पर पुलिस ने यह भी दावा किया है कि आरोपी इमरान के भाई ने भी एक बार बच्ची के साथ गलत हरकत करने की योजना बनाई थी. वह बच्ची को बहला फुसलाकर ले जा रहा था, लेकिन बच्ची की मां ने देख लिया था और बच्ची को रोककर अपने साथ लिए गई थी.


AlsO Read: Mob Lynching: नाबालिग बेटी के अपहरण की आवाज उठाने पर पिता को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, साम्प्रदायिक तनाव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुजफ्फरनगर: 17 वर्षीय दलित बच्ची के साथ गैंगरेप, मुस्लिम समुदाय के 5 युवक गिरफ्तार

BT Bureau

यूपी: स्कूल में बंद जानवरों को छुड़वाने पहुंची पुलिस पर हमला, भीड़ से सिपाही और खुद की जान बचाने के लिए दारोगा ने तानी रिवॉल्वर, मौके पर पहुंची 5 थानों की पुलिस 

Jitendra Nishad

अमेरिका के मियामी एयरपोर्ट को उड़ाने की दे रहा था धमकी, जालौन से गिरफ्तार

Jitendra Nishad