Breaking Tube
Crime

मुरादाबाद: हिन्दू युवती को फंसाने के लिए ‘फैजान’ बन गया ‘ईशान’, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और जबरन गर्भपात, धर्म परिवर्तन का भी बनाया दबाव

in Love Jihad Mobin Ali kidnapped a Married Hindu Woman and Raped her in Jaunpur

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) से लव जिहाद (Love Jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती से नाम बदलकर दोस्ती की फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. वहीं जब युवती गर्भवती हो गयी तब आरोपी युवक ने उसका गर्भपात करा दिया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. फिलहाल युवक परिवार समेत घर छोड़कर चला गया है.


Also Read: लव जिहाद: मजहब छिपाकर की शादी फिर 3 महीने कैद करके जबरन कराया धर्म परिवर्तन और विदेश बेचे जाने की थी तैयारी


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला दिलारी थाना झेत्र का बताया जा रहा है. जहां एक युवती ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि वर्ष 2017 में वह महानगर के एक कॉलेज में नर्सिंग का कोर्स कर रही थी. वह बस से घर आती जाती थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात मुहम्मद फैजान से हुई. फैजान ने उसे अपना नाम ईशान चौधरी बताया. अक्सर कॉलेज जाने के दौरान उसकी मुलाकात फैजान से हो जाती है. धीरे-धीरे बातचीत दोस्ती में बदल गयी. दोनों मोबाइल पर एक दूसरे से बातें करने लगे. एक दिन फैजाने ने उससे शादी करने का प्रस्ताव रखा, जिसे उसने स्वीकार कर लिया.


Also Read: लव जिहाद: युवती को फंसाने के लिए ‘नईम’ बन गया ‘नमन’, धर्मपरिवर्तन के लिए बंधक बनाकर 13 साल तक किया प्रताड़ित


पीड़िता के मुताबिक शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. कोर्स पूरा होने पर छात्रा ने उसे शादी का वायदा याद दिलाया जब उसने फैजान को बताया कि वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है तब युवक ने जबरन उसका गर्भपात करा दिया. एक दिन युवती को जब पता चला कि वह मुस्लिम समुदाय से है तब आरोपी युवक ने उस पर निकाह के लिए धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया.


Also Read: लव जिहाद: युवती को फंसाने के लिए ‘नईम’ बन गया ‘नमन’, धर्मपरिवर्तन के लिए बंधक बनाकर 13 साल तक किया प्रताड़ित


युवती ने धर्म परिवर्तन करने से साफ इंकार कर दिया. पांच सितंबर को एसएसपी कार्यालय में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. खुद को घिरता देख फैजान ने शपथ पत्र देकर कहा वह धर्म बदल कर पीडि़ता से विवाह करेगा. समझौते में आरोपित युवक के परिजन भी शामिल रहे. लेकिन शादी की तारीख भी निकल पर फैजान विवाह नहीं किया. इसी बीच आरोपित व उसके परिजन दरवाजे पर ताला जड़कर फरार हो गए. वहीं जब पीड़िता ने उससे कांटेक्ट करने की कोशिश की तो फैजान ने गली-गलौच करके फोन काट दिया. एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने फैजान समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं.


Also Read: लव जिहाद: पहचान छुपाकर की दोस्ती फिर रेप के बाद अश्लील MMS ब्लैकमेल और फिर शादी के बाद 3 लाख में सौदा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर: ओवरटेक का था विवाद, मुस्लिम युवक ने ‘जय श्रीराम’ बोलने का लगाया झूठा इल्जाम, जांच में खुलासा

BT Bureau

सोनभद्र नरसंहार को अंजाम देने वाला ग्राम प्रधान है समाजवादी पार्टी का क़रीबी, पीड़ितों के मुताबिक़ साइकिल का करता था प्रचार

BT Bureau

उन्नाव रेप केस में बड़ा खुलासा, आरोपी और पीड़िता की शादी के लिए तैयार थे दोनों के घरवाले, और फिर इस कारण हुई दुश्मनी

BT Bureau