Breaking Tube
Crime

बरेली: तीन तलाक पीड़िता को मिली धमकी- तुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे, कमलेश तिवारी के जैसा तेरा भी हाल कर देंगे

Ala Hazrat Helping Society President Nida Khan threatened on Phone Call said i will kill you like Kamlesh Tiwari in Bareilly

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले की आला हजरत हेल्पिंग सोसायटी की अध्यक्ष निदा खान (Nida Khan) को एक धमकी भरा कॉल आया. जिसको लेकर साइबर सेल ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. इसको लेकर उनसे जानकारी मांगी गई है. बता दें कि 10 दिन पहले निदा खान के मोबाइल पर एक धमकीभरा कॉल आया था. कॉल करने वाले शख्स ने अपना नाम सलीम बताया था और उनका हाल कमलेश तिवारी जैसा करने की धमकी दी थी. इसके बाद निदा ने थाने में मामले की शिकायत की थी. हालांकि, शिकायत पर थाने में रिपोर्ट दर्ज तो नहीं की गई, लेकिन साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी है.


Also Read: मुरादाबाद: हिन्दू युवती को फंसाने के लिए ‘फैजान’ बन गया ‘ईशान’, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और जबरन गर्भपात, धर्म परिवर्तन का भी बनाया दबाव


निदा खान के मुताबिक 10 नवंबर की सुबह 07:00 बजे वह घर में किसी काम में व्यस्त थीं. तब उनके नंबर पर एक कॉल आई. कॉल उनकी मां ने रिसीव की. कॉल करने वाले ने अपना नाम सलीम बताया. उसने मां से कहा कि तेरी बेटी को हम जिंदा नहीं छोड़ेंगे. निदा के मुताबिक उनकी मां कुछ समझ पातीं, इससे पहले कॉल कट कर दी गई. सलीम ने दोबारा कॉल की तो इस बार फोन निदा ने उठाया. सलीम ने उनसे कहा कि उनका हाल कमलेश तिवारी जैसा कर देंगे. फिर उसने एक प्रसिद्ध दरगाह का नारा लगाते हुए कॉल काट दी.


Also Read: कानपुर: असलहों की Home Delivery करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, मो. जाहिद समेत 4 गिरफ्तार, 6 तमंचे बरामद


निदा ने बताया कि उसी दिन दोपहर में वह कोतवाली गईं तो वहां एसएसपी बैठे हुए थे. उन्हें घटना के बारे में बताया तो उन्होंने लिखित में देने को कहा. इसका पत्र उन्हें दे दिया गया. तब से पुलिस ने इस बारे में कार्रवाई की जानकारी भी नहीं ली. मंगलवार को साइबर सेल से उनके पास कॉल आई. वहां से संबंधित नंबर और धमकी के बारे में जानकारी ली गई. निदा को बताया गया कि नंबर बरेली से बाहर किसी शहर का है. निदा ने संबंधित शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, उन्होंने देर से जांच शुरू होने पर भी गुस्सा जताया.


निदा खान को फोन पर मिली कमलेश तिवारी जैसा हाल करने की धमकी, जानिए पूरा मामला...

Also Read: कमलेश तिवारी की हत्या पर भड़काऊ ट्वीट कर दंगा फैलाने की थी कोशिश, अली सोहराब गिरफ्तार


इस मामले पर बरेली के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कहा कि ‘हाल फिलहाल में निदा खान की कोई शिकायत मेरे पास नहीं आई है. किसी पुरानी शिकायत पर जांच हो रही हो तो जानकारी नहीं है. अगर किसी ने धमकी दी है तो दोषी की तलाश करके निश्चित ही कार्रवाई की जाएगी’.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर: ट्रेन में बिना टिकट सफर कर रहे दारोगा की दादागिरी, टीटीई को मार-मारकर किया लहूलुहान

S N Tiwari

देवरिया: स्कूल बस ड्राइवर ने बच्ची के साथ की छेड़छाड़, लोगों ने पकड़कर की धुनाई

BT Bureau

मेरठ में मुस्लिमों के आतंक से हिन्दुओं का पलायन शुरू, 125 परिवारों ने छोड़ा घर

BT Bureau