Breaking Tube
Crime

यूपी: दबिश देने गयी पुलिस टीम पर हमला, लोगों ने महिला सिपाही की फाड़ी वर्दी

attacks on Police Team went to raid people tore uniform of Woman Constable in Noida

उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक गांव में आधी रात को दबिश देने गयी पुलिस टीम (Police Team) पर लोगों ने हमला कर दिया. इतना ही पुलिस टीम के साथ गालीगलौच और मारपीट करने के साथ-साथ महिला सिपाही (Women Constable) की वर्दी तक फाड़ डाली. वहीं, इस मामले पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके 2 महिलाओं समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.


Also Read: मुजफ्फरनगर: मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, एक करोड़ की डाली थी डकैती


दरअसल, नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव में देर रात पुलिस टीम दबिश देने गयी हुई थी. इस दौरान वहां रहने वाले करीब दर्जनभर महिला और पुरुषों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. साथ ही महिला सिपाही की वर्दी भी फाड़ दी गयी. इस मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने बताया कि बीती रात को बरौला चौकी प्रभारी दीपक कुमार, बरौला गांव में पुलिस टीम के साथ दबिश देने गए थे. पुलिस ने एक आरोपी सचिन कश्यप को गिरफ्तार कर लिया और इसी बीच वहां दर्जन भर महिला-पुरूष इकट्ठे हो गए और उन लोगों ने पुलिस वालों के साथ गालीगलौज एवं मारपीट शुरू कर दी. इन लोगों ने सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए महिला सिपाही की वर्दी फाड़ दी.


Also Read: सहारनपुर: BJP सभासद के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ADG ने खुलासा करने वाली टीम को सम्मानित करने का किया ऐलान


उन्होंने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सचिन कश्यप एवं 2 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. उनका कहना है कि करवा चौथ वाले दिन इन लोगों ने पुलिस वालों के साथ बदसलूकी की थी और उसी मामले में गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस की टीम बीती रात बरौला गांव में गई थी तो आरोपियों ने फिर से पुलिसवालों के साथ बदसलूकी की. पकड़े गए आरोपियों को छुड़ाने के लिए भाजपा के कई नेता थाने पहुंचे. पुलिस ने एक भाजपा नेता को भी हिरासत में ले लिया है.


Also Read: कमलेश तिवारी हत्याकांड: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले- अगर गनमैन हटाने से हत्या होती है तो आजम खां और नसीमुद्दीन सिद्दीकी के भी हटाकर देखो…


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

IAS बी चंद्रकला के घर पर CBI की छापेमारी, हमीरपुर में हुए अवैध खनन मामले में फंसा पेंच

Jitendra Nishad

मदरसे में बच्चियों से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता था मौलवी, गिरफ्तार

BT Bureau

पति के शव के लिए दो पत्नियों का हंगामा, कोर्ट ने कहा सहमति न हो तो लावारिस मानकर करो अंतिम संस्कार

Satya Prakash