Breaking Tube
Crime

आगरा: ऑटो चालक ने खुद को हिन्दू बताकर जीता नाबालिग छात्रा का विश्वास, फिर दोस्तों के साथ मिलकर दो बार किया गैंगरेप

यूपी के आगरा से एक बीए की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. दरिंदों ने नाबालिग छात्रा के साथ 2 बार दुष्कर्म को अंजाम दिया. पीड़ित छात्रा की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि ऑटो चालक ने नाम बदलकर युवती को अपने जाल में फंसाया था. इसी का फायदा उठाकर ऑटो चालक और उसके साथियों ने छात्रा के साथ घिनौती वारदात को अंजाम दिया. छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.


जानें पूरा मामला

यह पूरा मामला शनिवार शाम करीब 6 बजे का है. जहां फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र की 17 वर्षीय छात्रा अपनी सहेली की बर्थ-डे पार्टी में जाने के लिए घर से निकली थी. पीड़िता की तहरीर की मुताबिक़ वो निकल ही रही थी कि रास्ते में उसे पहले से परिचित ऑटो चालक वीरू मिला. छात्रा के मुताबिक वीरू अक्सर उसे अपनी ऑटो से स्कूल छोड़ता था, इसीलिए वह उसके ऑटो में बैठ गयी.


ऑटो चालक ने साथियों के साथ 2 बार किया रेप

छात्रा ने बताया कि ऑटो चालक ने बीच में ऑटो रोककर 2 अपने दोस्तों को बिठाया और चलने लगा और बीच रास्ते में ही वो ऑटो को किसी अनजान रास्ते में ले जाने लगा जिसका छात्रा ने विरोध किया तो उसके गुप्तांगो पर चोट की गयी. इस तरह ऑटो चालक अपने दो साथियों के साथ जबरन छात्रा को उसायनी स्थित वैष्णों मंदिर के पास ले गया. यहां सूनसान इलाके में ले जाकर ऑटो रोका और उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया. वो लोग विरोध पर उसे पीटते भी रहे. असहनीय दर्द के कारण छात्रा बेहोश हो गयी इसके बाद आरोपियों ने युवक छात्रा को रात 11.30 बजे एत्मादपुर में अपने दोस्त कबाड़ व्यापारी अकमल के घर ले गए और वहां ले जाकर अपने दोस्त मो अकमल के साथ मिलकर चारों दरिंदों ने बारी-बारी छात्रा के साथ दुष्कर्म करते रहे. छात्र बेतहाशा चीखती चिल्लाती रही. छात्रा की चीख-पुकार पर आसपास के लोग पहुंचे और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो चालक वीरू उर्फ़ मोहम्मद अलीम, शाहरुख खान, मोहम्मद जुमेद तथा मोहम्मद अकमल को गिरफ्तार कर लिया है.


गिरफ्तार चारो आरोपी

हिन्दू बनकर जीता था विश्वास

छात्रा ने बताया कि ऑटो चालक मोहम्मद अलीम ने हिन्दू बनकर उससे मिला था. वह अक्सर उसे स्कूल जाते वक्त रास्ते में मिल जाता था. धीरे-धीरे वह उसपर विश्वास करने लगी. ऑटो चालाक उसे घर से स्कूल और स्कूल से छोड़ देता था उसे कभी उसकी नीयत पर शक नहीं हुआ.


वहीं इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी ज्ञानेंन्द्र कुमार ने बताया कि पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.


Also Read: मेरठ: हिंदू प्रेमिका को बहन बताकर मोहम्मद अनस ने होटल में लिया कमरा, फिर चाकू से किये ताबड़तोड़ वार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

दिल्ली: मोहम्मद अली ने 5 साल की बच्ची से की दरिंदगी, CCTV की मदद से हुआ गिरफ्तार

BT Bureau

बुलंदशहर हिंसा: हिंसा फैलाने का मुख्य आरोपी भाजयुमो नगर अध्यक्ष शिखर अग्रवाल गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

BT Bureau

अलीगढ़: 3 वर्षीय मासूम की रेप के बाद जाहिद और असलम ने की गला घोंट कर हत्या!, क्षत-विक्षत हालत में मिला था शव

BT Bureau