Breaking Tube
Crime Police & Forces Politics

इटावा: बिना परमिशन नुक्कड़ सभा कर रहे थे BJP नेता, दारोगा ने रोका तो समर्थकों संग कर दी पिटाई

bjp candidate ramshankar katheriya-daroga geetam singh pal

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से भाजपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों द्वारा दारोगा के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया ने जिले में बिना अनुमति लिए ही नुक्कड़ सभा आयोजित कर ली थी. इसकी जानकारी पर पहुंचे दारोगा गीतम सिंह वहां पहुंचे और प्रत्याशी और उनके समर्थको को ऐसा करने से मना किया. जिसके बाद भाजपा समर्थकों ने दारोगा के साथ मारपीट कर दी.


Also Read: यूपी: सिपाही ने हड़पे कारपेंटर के सवा दो लाख रुपये, पैसे मांगने पर दे रहा एनकाउंटर की धमकी


वहीं ग्रामीणों का कहना है कि भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया पथर्रा गांव के लोगों से जनसंपर्क करने निकले थे, जहां दारोगा वाहन चेकिंग लगाकर वसूली कर रहा था. इस पर जब कठेरिया ने जवाब-तलब किया तो दारोगा वीडियो बनाने लगा. इस दौरान ग्रामीण भड़क गए और दारोगा का मोबाइल छीनकर उससे धक्कामुक्की कर दी. दारोगा की सूचना पर एएसपी और सीओ ने ग्रामीणों से पूछताछ की. डीएम ने मामले की जांच एसडीएम और सीओ को सौंपी है.


Also Read: शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया युवती से दुष्कर्म, न्याय के लिए ऑफिस के चक्कर काट रही पीड़िता


यहां पढ़े पूरा मामला

दरअसल, इटावा जिले से भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया बुधवार को चकरनगर तहसील क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे थे. दोपहर करीब 12:30 बजे वे पथर्रा गांव पहुंचे थे. गांव के लोगों ने आरोप लगाया कि भरेह थाने के दारोगा गीतम सिंह पाल वाहन चेकिंग के नाम पर वसूली करते हैं. कठेरिया ने वहां मौजूद दारोगा से जनता की शिकायत पर जवाब मांगा. इस पर दारोगा मोबाइल निकालकर वीडियो बनाने लगा.


Also Read: सीतापुर: तीमारदार महिला ने महिला सिपाही को गिराकर चप्पलों से पीटा, Video वायरल


दारोगा का आरोप रामशंकर ने छीना मोबाइल

दारोगा गीतम सिंह पाल ने आरोप लगाया कि वो जनसभा की सूचना पर गए थे. रामशंकर कठेरिया को लोगों ने बताया कि थाने से दारोगा आए हैं तो उन्होंने कहा कि कौन दारोगा आया है. उन्होंने मुझसे पूछा कि ‘क्या वीडियो बनाया है तो मैंने कहा हां’. दारोगा का आरोप है कि रामशंकर ने उसका मोबाइल छीनकर समर्थकों से मारने को कहा. इस पर उनके समर्थकों ने हमला बोल दिया. मैंने वहां से भागकर जान बचाई. मारपीट में मेरे चोटें आई हैं.


Also Read: यूपी: BJP समर्थक ग्राम प्रधान को सपा समर्थकों ने बुरी तरह पीटा, बोले- कहना होगा जय भीम, जय समाजवाद


दारोगा ने ग्रामीणों से की अभद्रता, एसएसपी ने लिए ग्रामीणों के बयान

आरोप है कि दारोगा ने वहां मौजूद ग्रामीणों से अभद्रता भी की. आक्रोशित ग्रामीणों ने दारोगा का मोबाइल छीनकर धक्कामुक्की कर दी. दारोगा ने इसकी सूचना थाने पर दी. कुछ ही देर में चकरनगर एएसपी ग्रामीण राम बदन सिंह, सीओ चकरनगर चंद्रपाल सिंह सर्कल के चारों थानों के अलावा मुख्यालय से भारी फोर्स के साथ गांव पहुंच गए. लेकिन, इसके पहले ही भाजपा प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ गांव से जा चुके थे. एएसपी ने मामले में ग्रामीणों से पूछताछ की. एएसपी ने मामले की सूचना डीएम जेबी सिंह को दी. डीएम ने मामले की जांच एसडीएम चकरनगर इंद्रजीत सिंह और सीओ चकरनगर को सौंपी है. एएसपी ने बताया कि ग्रामीणों के बयान लिए थे. ग्रामीणों के बयान और दारोगा के आरोप भिन्न हैं. एसडीएम की कमेटी की जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


सुनिए दारोगा की जुबानी पूरा घटनाक्रम


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मोहन भागवत के बयान पर ओवैसी का पलटवार, बोले- बनाएं राम मंदिर, उन्हें किसने रोका है?

Jitendra Nishad

…ऐसा सनकी हत्यारा जो हस्थमैथुन करते-करते घोंट देता था गला

S N Tiwari

पुलवामा हमले पर पाकिस्तान के बचाव में उतरे सिद्धू, बोले- आतंकवाद का न तो कोई देश और न ही कोई मजहब होता

BT Bureau