Breaking Tube
Crime

मुरादाबाद: कलयुगी भाई ने अपनी सगी बहन को बनाया हवस का शिकार, मो. अकरम फरार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) से रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आ रहा है. जहां एक सगे भाई ने अपनी बहन के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. पीड़िता के पति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश जारी है.


यह पूरा मामला पाकबड़ा थाना क्षेत्र के नंगला बनवीर गांव का है. यहां एक युवती अपने सास-ससुर के साथ रहती है उसका पति चंडीगढ़ में मजदूरी करता है. घटना के दौरान उसके सास-ससुर कहीं बाहर गए हुए थे और उस वक्त अकेली थी तभी अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के गांव सेंधरी निवासी अकरम घर आ गया. अकरम युवती का सगा खलेरा भाई है. युवती को घर पर अकेला देख अकरम ने बुरी नियत से दबोच लिया. अकरम ने युवती के साथ छेड़छाड़ करनी शुरु कर दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा.


युवती ने तेजी से शोर मचाने लगी जिससे अकरम घबरा गया और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला. इसके बाद युवती ने फोन पर पति को सारा घटनाक्रम बताया और उसके बाद एसपी सिटी के पास पहुंचकर पूरा मामला बताया. एसपी सिटी के आदेश पर पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी अकरम के खिलाफ छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है.


वहीं इस पूरे मामले पर एसओ नीरज शर्मा ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है. आरोपी को पकड़कर जल्द ही जेल भेजा जायेगा.


Also Read: दिल्ली: 7 साल की नेत्रहीन बच्ची से रेप के बाद की हत्या, मो. इमरान गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पुलिस से बचने के लिए मुस्लिम युवक बने कावाड़िए, गिरफ्तार

Aviral Srivastava

झारखण्ड के बाद अब बिहार में ‘मॉब लिंचिंग’, चोर को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

BT Bureau

आजमगढ़: दारोगा को CUG नंबर पर मिली धमकी, बोला- निगरानी करना बंद करो नहीं तो रास्ते में पिकअप चढ़ाकर मार दूंगा

Jitendra Nishad