Breaking Tube
Crime Politics

मेरठ: रिवॉल्वर लहराकर डराने वाले BSP नेता के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया मुकदमा, पैरोकारी करने पहुंचे BJP विधायक

BSP leader threatens women

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बसपा नेता की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें बसपा नेता गंगानगर के नेहरूनगर में महिलाओं को रिवॉल्वर लहराकर धमकाते हुए देखे जा रहे हैं। महिला को धमकाने के बाद वो बेधड़क थाने भी पहुंच गए। लेकिन पुलिस इनपर एक्शन लेने से बचती नजर आई, क्योंकि आरोपी को भाजपा के ही एक विधायक का संरक्षण प्राप्त है। यही वजह है कि चुनाव आचार संहिता के बावजूद हथियार लहराने वाले आरोपी का शस्त्र लाइसेंस अभी तक निरस्त नहीं हो पाया है।


महिला से गाली-गलौच के बाद लहराई रिवॉल्वर

मिली जानकारी के मुताबिक, गंगानगर की नेहरूनगर कॉलोनी में 30 अप्रैल को गेल गैस लाइन की खुदाई का काम चल रहा था। उसी वक्त स्थानीय सभासद सविता गुर्जर का पति जयवीर गुर्जर कॉलोनी में पहुंच गए। आरोप है कि जयवीर ने काम रुकवाने का प्रयास किया। आरोप यह भी है कि इसी दौरान कॉलोनी में रहने वाली गीता देवी से जयवीर ने अभद्रता करते हुए गाली गलौज की। इसके बाद जयवीर गुर्जर ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर निकालकर महिला को धमकाना शुरू कर दिया।


Also Read: चीनी मिल घोटाले में मायावती की बढ़ी मुश्किलें, अब ED करेगी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच


यह पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उधर, महिला ने भी इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। लेकिन कुछ समय बाद ही आरोपी के बचाव करने भाजपा का विधायक आ पहुंचे। भाजपा विधायक ने आरोपी को बचाने के लिए कई पुलिस अधिकारियों को फोन लगाया।


Also Read: रेप का आरोपी गठबंधन प्रत्याशी फरार, पसोपेश में मतदाता किसे करें वोट?


यही नहीं, भाजपा विधायक के दबाव में ही पुलिस ने आरोपी जयवीर गुर्जर के शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई भी रोक दी। वहीं, आरोपी से पीड़ित परिवार को जान का खतरा बना हुआ है, लेकिन पुलिस ने एक्शन तक नहीं लिया। वहीं दूसरी ओर भाजपा विधायक का बसपा के जयवीर गुर्जर से गठबंधन पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अच्छा होता योगी जी कुछ और भगवानों की जाति बता देते, हम अपनी जाति वाले भगवान से ही सब मांगते: अखिलेश यादव

BT Bureau

राजस्थान: ‘कर्जमाफी’ न होने पर किसान ने की खुदकुशी, CM अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट को ठहराया जिम्मेदार

BT Bureau

आखिर क्यों रोईं स्मृति ईरानी 35 साल पुराने अपने घर को देखकर, जानिए पूरा मामला

Satya Prakash