Breaking Tube
Crime

कमलेश तिवारी हत्याकांड: राज्य स्तरीय खिलाड़ी ने डाला भड़काऊ पोस्ट, शूटर फैसल खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हाल ही में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ में गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. जिसके बाद जहां एक तरफ ख़ासा रोष था तो वहीं चंद लोग इसकी खुशी मनाकर दंगा भड़काने का काम कर रहे थे. इसी के अंतर्गत सहारनपुर में राज्य स्तरीय खिलाड़ी शूटर फैसल खान (Faizal Khan) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. उस पर आरोप है कि उसने कमलेश तिवारी हत्याकांड के बारे में सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ टिप्पणी की थी. इसी के बाद फैसल की गिरफ्तारी भी जल्द ही की जायेगी.


पोस्ट से भड़क सकता था दंगा

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को सहारनपुर की नबावगंज चौक पर कुछ युवक एक पोस्ट के चलते अपना गुस्सा दिखा रहे थे. जब कोतवाली एसओ ने जाकर इसकी वजह पूछी तब पता लगा कि सोशल मीडिया पर कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर कुछ पोस्ट की गयीं थी जोकि वाकई दंगा भड़काने वाली थीं. इन पोस्ट्स में धर्म विशेष के लोगों को उकसाया जा रहा था.


Also Read : पकड़े गए कमलेश तिवारी के कातिल, ATS ने गुजरात-राजस्थान सीमा से किया गिरफ्तार, जानें कैसे हुई गिरफ्तारी


एसओ ने युवकों से उसका स्क्रीनशॉट ले लिया और उन सभी को शांति बनाये रखने की अपील की. एसओ ने बताया कि एक पोस्ट में कमलेश तिवारी की हत्या को जोड़कर भद्दी भाषा का प्रयोग किया गया है. जिस पर फैसल खान (Faizal Khan) और अन्य लोगों ने भी कमेन्ट किया है. इसी को लेकर उन्होंने अपनी तरफ से सभी के खिलाफ धारा 295 ए के तहत रिपोर्ट दर्ज की है. जल्द ही गिरफ्तारी भी की जायेगी.


Also Read: कमलेश तिवारी हत्याकांड: ATS ने बरेली से मौलाना को लिया हिरासत में, हत्यारों की मदद का आरोप


आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

बता दें कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ी सफलता मिली है. गुजरात एटीएस ने हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के फरार चल रहे दो हत्यारे शेख अशफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद उर्फ़ फरीद को गिरफ्तार किया है. दोनों की गिरफ्तारी गुजरात-राजस्थान सीमा से की गई है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सलमान खान के बंगले का केयरटेकर निकला वांटेड क्रिमिनल, 29 सालों से थी पुलिस को तलाश

Satya Prakash

कानपुर: कुंभ को लेकर भाजपा सरकार की तारीफ साधू को पड़ी भारी, सपाई नूर बख्श और नूर अली ने बेरहमी से पीटा

BT Bureau

बरेली: 8 साल की बच्ची से कब्रिस्तान में दरिंदगी, आरोपी मो. अरबाज फरार

BT Bureau