Breaking Tube
Crime

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने वाले पिता की 4 मुस्लिम युवकों ने चाक़ू मारकर की हत्या, इलाके में तनाव

देश की राजधानी दिल्ली में मोती नगर के बसई दारापुर इलाके में एक शख्स की चाकू घोंपकर हत्या करने का मामला सामने आया है. ख़बर है कि बेटी से हो रही छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की के पिता पर हमला किया गया जिससे उनकी मौत हो गई. आरोप मुस्लिम धर्म के 4 युवकों पर लगा है जिसके बाद से इलाके में तनाव का माहौल है.


मृतक का नाम राजू त्यागी और उनके घायल बेटे का नाम अनमोल बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात राजू त्यागी अपनी 24 वर्षीय बेटी की तबियत खराब होने पर हॉस्पिटल से दिखाकर अपने घर के पास पहुंचे तो पड़ोस में रहने वाले कुछ लड़कों ने राजू त्यागी की बेटी से छेड़छाड़ की. वे घर आकर दुबारा उन लड़कों को समझने गए तो उन लड़कों ने पत्थर और चाकुओं से हमला कर दिया. अनमोल और उसकी बहन जब मौके पर गए और पिता को बचाने की कोशिश की तो अनमोल को भी चाकू मार दिया.


ध्रुव त्यागी और उनका बेटा अनमोल
ध्रुव त्यागी और उनका बेटा अनमोल

इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां तड़के ध्रुव राज की मौत हो गई. बेटे की हालत नाजुक है. वारदात के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. लोगों के अनुसार जब आरोपी पीड़ित परिवार को निशाना बना रहे थे तो कॉलोनी के लोग अपनी बालकनियों से खड़े-खड़े तमाशा देख रहे थे. अगर वक्त पर हमलावरो को रोक लिया जाता तो युवती के पिता की जान नहीं जाती. लोगों के मुताबिक हमलावरों में से एक युवती का चेहरा ईंट से कुचलना चाहता था.


मोती नगर पुलिस ने हत्या व अन्य धाराओं में केस दर्जकर 2 नाबालिग समेत 4 लोगों को पकड़ा है. पूछताछ में आरोपियों की पहचान मोहम्मद आलम और जहांगीर खान के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद इलाके में सांप्रदायिक तनाव भी पसर गया और भारी पुलिस तैनात करनी पड़ी.


Also Read: इस्लामाबाद का ईनामी गोतस्कर और सपा नेता बेटे और दोस्तों सहित नोएडा में गिरफ्तार


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

NIA की जांच में मौलवी मुफ्ती सोहेल निकला मास्टरमाइंड, बड़े नेताओं और संस्थानों पर थी फिदायीन हमले की तैयारी

Jitendra Nishad

कार रोकने का प्रयास करने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को घसीटा, जान लेने की कोशिश

BT Bureau

कन्नौज: भाइयों के विवाद पर पुलिस ने छोटे भाई को बेरहमी से पीटा, घर लौटी लाश तो पत्नी ने किया हंगामा

S N Tiwari