Breaking Tube
Crime Social

बरेली: हिंदू युवक से मुस्लिम युवती को प्रेम करना पड़ा भारी, पिता ने बेरहमी से की हत्या

Father Murdered Muslim Women on Love Affair with Hindu Man in Bareilly

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां मुस्लिम युवती (Muslim Women) को हिंदू युवक (Hindu Man) से प्रेम करना इतना भारी पड़ गया कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. इस प्रेम-प्रसंग (Love Affair) से नाराज युवती के पिता ने ही अपनी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी. जिसके बाद पूरे इलाके ये खबर तेजी से फैल गयी. जानकारी मिलने पर पुलिस (Police) कारोबारी के घर पहुंची, जहां परिजनों ने युवती की मौत की झूठी कहानी बताई.


Also Read: दिल्ली: 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, सड़क के किनारे खून से लथपथ मिली बच्ची, मो. नन्हे गिरफ्तार


दरअसल, बरेली (Bareilly) के फरीदपुर में प्रेम-प्रसंग से नाराज कारोबारी पिता ने अपनी बेटी की हत्या करके उसका शव कब्रिस्तान में दफना दिया. शव दफन करते मोहल्ले वालों ने देख लिया. जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस कारोबारी के घर पहुंची, जहां परिवार वालों ने बताया कि बेटी के पेट में अचानक से दर्द उठा और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.


Also Read: अलीगढ़: मुस्लिम युवक पढ़ रहा था हिंदुओं की धार्मिक पुस्तक ‘भगवत गीता’, जाकिर और समीर ने घर में घुसकर बुरी तरह पीटा


स्थानीय लोगों के अनुसार मोहल्ला भूरे खां गौटिया के एक कारोबारी की बेटी नाजिया (काल्पनिक नाम) का पड़ोस के युवक ब्रजेश (काल्पनिक नाम) से प्रेम-प्रसंग था. मोहल्ले और परिवार वालों को नाजिया की इस हरकत के बारे में पता चला तो उसके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गयी. 3 दिन पहले नाजिया अपने प्रेमी ब्रजेश के साथ फरार हो गई. नाजिया के घर से लापता होने की सूचना परिवार वालों ने पुलिस को नहीं दी. वे खुद ही बेटी को गुपचुप तरीके से खोजने में जुटे रहे.


Also Read: दिल्ली के बाद अब मुजफ्फरनगर में मंदिर पर हमला, मो. मूसा ने ‘अल्लाह हू अकबर’ नारे के साथ की तोड़फोड़


बीते मंगलवार की रात जब नाजिया घर वापस लौट आई तो उसने अपने प्रेमी ब्रजेश के साथ निकाह की जिद शुरू कर दी. परिवार वालों ने उसे समझाने की काफी कोशिश की लेकिन वह मानी नहीं. जिसके बाद गुस्से में आकर पिता ने नाजिया की बेरहमी से हत्या कर दी. फिर बुधवार को तड़के सुबह ही पिता गुपचुप तरीके से कब्रिस्तान में नाजिया के शव को दफन कर आया. मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने शव दफनाते देख लिया. इसके बाद हत्या की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई.


Also Read: मेरठ हिंसा के मुख्य आरोपी बदर अली का वीडियो वायरल, बोला- ‘आगे आने वाला समय हमारी कौम का है…अब हमारा दौर आएगा’


बरेली सीओ रामानंद राय ने बताया कि थाना पुलिस से युवती की हत्या की खबर पर पुलिस कारोबारी के घर गई थी. परिवार वालों ने बताया कि युवती के पेट में दर्द उठा. परिवार वाले उसे अस्पताल ले जाने के लिए निकले तो रास्ते में उसकी मौत हो गई, इसके बाद परिवार वालों ने शव दफना दिया.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मैनपुरी: विरोधी को SC-ST में फंसाने के लिए खुद अनुसूचित जाति के युवक ने तोड़ी आंबेडकर प्रतिमा

BT Bureau

सौतेले बाप ने 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार, गिरफ्तार

BT Bureau

रामपुर: गौवंश की कुर्बानी के बाद इलाके में तनाव, मौके पर पहुंचीं पुलिस पर पथराव

BT Bureau