Breaking Tube
Crime

लखनऊ: रिटायर्ड कर्मचारी ने दारोगा पर लगाया 6 लाख की ठगी का आरोप, मुकदमा दर्ज

Fir against rpf sub inspector

राजधानी लखनऊ में परिवहन विभाग से रिटायर्ड कमलाकांत मिश्रा ने आरपीएफ दारोगा अनिल कुमार पांडेय और उसके साथी पर छह लाख की ठगी का आरोप लगाते हुए पारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। कमलाकांत ने आरोप लगाया है कि दारोगा और उसके साथी ने उनकी बेटी को सरकारी विभाग में क्लर्क की नौकरी दिलवाने का आश्वासन दिया और छह लाख रुपए ठग लिए।


इस मामले में पारा पुलिस का कहना है कि आरडीएसओ दीपनगर कॉलोनी निवासी कमलाकांत मिश्रा परिवहन विभाग से रिटायर्ड हैं। उन्होंने आरोप लगाया है आरपीएफ दारोगा अनिल और उसके साथी अक्षयवर ने उनकी बेटी को सरकारी विभाग में क्लर्क की नौकरी दिलवाने का साल 2015 में आश्वासन दिया था।


Also Read: चुनाव आयोग सख्‍त, योगी व माया के बाद अब मेनका और आजम के चुनाव प्रचार पर लगाई रोक


कमलाकांत के मुताबिक, दारोगा और उसके साथी ने अपनी ऊंची पहुंच का हवाला देते हुए उनसे आठ लाख रूपए की मांग की। पुलिस के मुताबिक, रिटायर्ड कर्मचारी कमलाकांत ने उन्हें दो लाख रुपए नकद और चार लाख रुपए का चेक दिया था।


Also Read: आजम खान ने की मीडिया से बदजुबानी, सवाल पूछने पर बोले- तुम्हारे बाप की मौत पर यहां आया हूँ


कमलाकांत के मुताबिक, तय समय बीतने के बाद भी जब बेटी की नौकरी नहीं लगी तो रुपए वापस करने की बात कही। इस पर दोनों टाल मटोल करने लगे। दबाव बनाने पर धमकी दी। मामले की शिकायत पारा थाने में की तो पुलिस ने टरका दिया। उसके बाद उच्चाधिकारियों से गुहार की। अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

नोएडा: अरबी शब्द न पढ़ पाने पर मौलाना ने मासूम को बेल्ट से बुरी तरह पीटा, बच्ची बेहोश

BT Bureau

सीतापुर: अराजक तत्वों की भीड़ ने किया साधुओं पर हमला, 4 घायल

BT Bureau

गो-हत्यारे मो. आसिफ को सता रहा था यूपी पुलिस का डर, खुद थाने पहुंचकर बोला- सर, गिरफ्तार करके जेल भेज दो, मुझे गोली नहीं खानी

BT Bureau