Breaking Tube
Crime

गोंडा: युवक पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने के आरोप में मोहम्मद इमरान समेत 4 गिरफ्तार

burning youth with petrol in gonda

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के चिस्तीपुर में मामूली विवाद को लेकर एक युवक पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने के आरोप में पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। इन चारों अभियुक्तों की पहचान मोहम्मद इमरान, तुफैल, रमजान उर्फ मास्टर और निजामुद्दीन के रूप में की गई है। वहीं, इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कई थानों की पुलिस के साथ ही पीएसी को भी तैनात किया गया है।


सीओ जितेंद्र दुबे ने दी मामले की जानकारी

मामले की जानकारी देते हुए सीओ जितेंद्र दुबे ने बताया कि थाना क्षेत्र के मुगलजोत निवासी विष्णु कुमार गोस्वामी अपने पिता रामदी गोस्वामी को लाने के लिए जमुनिया बाग बाजार गया था। गोंडा-अयोध्या राजमार्ग पर स्थित कस्बे में सड़क के किनारे लगे नल पर पिता-पुत्र पानी पीने लगे। पुलिस के मुताबिक, इस दौरान आपस में दोनों में कहासुनी शुरू हो गई, जो मारपीट में बदल गई। मारपीट होती देख वहां मौजूद कुछ युवक बीच बचाव कराने आ गए।


Also Read: अंबेडकर नगर में बदमाशों ने सपा नेता को मारी गोली, हालत गंभीर


लेकिन युवक ने इस बीच अपने पिता को छोड़कर युवकों से भिड़ गया। जिसके बाद उन युवकों ने पास ही खड़े टैंकर से पेट्रोल निकालकर युवक पर छिड़क दिया और आग लगा दी। जिसकी वजह से विष्णु गंभीर रूप से झुलस गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे पुलिस अभिरक्षा में लखनऊ भेज दिया गया।


Also Read: नरेंद्र मोदी के फैन ने मौन व्रत रख छोड़ा खाना, बोला- दोबारा PM नहीं बने तो कर लूंगा आत्महत्या


इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक से विवाद की शुरुआत उसके पिता से नहीं बल्कि टैंकर चालक और उनके साथियों से ही हुई थी। हालांकि, विष्णु के बयान के आधार पर पुलिस ने मोहम्मद इमरान, तुफैल, रमजान उर्फ मास्टर व निजामुद्दीन के खिलाफ जानलेवा हमले समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। हमलावरों का संबंध दूसरे समुदाय से होने के कारण क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मौके पर कई थानों की पुलिस के साथ ही पीएसी तैनात की गई है।


Also Read: तमिलनाडु: चुनाव प्रचार कर रहे कमल हासन पर फेंकी चप्पल, BJP और हनुमान सेना के कार्यकर्ता गिरफ्तार


उधर, पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने मौके पर पहुंचकर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। सीओ जितेन्द्र कुमार दूबे ने बताया कि बुधवार की चार अभियुक्तों इमरान, तुफैल, रमजान उर्फ मास्टर तथा निजामुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने वह टैंकर भी बरामद कर लिया है, जिससे पेट्रोल निकाला गया था।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: मदरसे में हथियार के बाद अब मिला गोमांस, आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़, इलाके में तनाव

BT Bureau

Video: मेडिकल छात्रा के बाल खींचकर बरसाए थप्पड़, पुलिसकर्मियों ने की अश्लील बातें, पूछा- ‘मुल्ला ज्यादा पसंद आ रहा है’.

BT Bureau

16 साल की नाबालिग, एक कमरा, 6 लोग, 7 दिनों तक बंधक बनाकर गैंगरेप, शेख बाजी समेत सभी गिरफ्तार

BT Bureau