Breaking Tube
Crime

शामली: ट्रेन हादसे को कवर करने गए पत्रकार की पिटाई, हवालात ले जाकर मुंह में पेशाब की

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पटरी से उतरी मालगाड़ी की कवरेज करने गए पत्रकार की पिटाई का मामला सामने आया है. मारपीट का आरोप जीआरपी के पुलिसकर्मियों पर लगा है. पत्रकार अमित शर्मा का आरोप है कि पुलिसवाले उनसे कैमरा छीनने लगे और कैमरा नीचे गिर गया. वह कैमरा उठाने के लिए झुके तो सादी वर्दी में एक पुलिसवाले ने पिटाई शुरू कर दी और गालियां देने लगा. पत्रकार का आरोप है कि थाना प्रभारी व उसके सहयोगियों ने हवालात में उसके मुंह में पेशाब कर दी.


ये सब कुछ शामली में जीआरपी के एसएचओ राकेश कुमार की मौजूदगी में हो रहा था. खुद एसएचओ अमित शर्मा का कॉलर पकडे हुए हैं. अमित शर्मा का आरोप है कि उसी दौरान जीआरपी पुलिस के एसएचओ के इशारे पर उन्हें बुरी तरह मारा गया. उन्हें थाने लाकर जेल में बंद कर दिया गया. उनके कपड़े उतारकर पीटा गया.


वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे पुलिसकर्मी अमित शर्मा को बुरी तरह पीट रहा है. कभी लात कभी घुसे मार रहा है, ये सब कुछ शामली में जीआरपी के एसएचओ राकेश कुमार की मौजूदगी में हो रहा है. खुद एसएचओ अमित शर्मा का कॉलर पकड़े हुए हैं. पलिसकर्मी अमित शर्मा के मोबाइल पर हाथ मारकर उसे गिरा देते हैं. इस पर बाकी पत्रकार एतराज जताते हैं लेकिन उनकी बात कोई नहीं सुनता.


बता दें कि शामली के धीमानपुरा फाटक के पास की है जहां ट्रैक बदलने के दौरान मालगाड़ी के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए थे.  शामली-सहारनपुर रेल मार्ग पर इस हादसे की वजह से ट्रैफिक प्रभावित हो गया था. मीडिया में यह मामला आने पर इंस्पेक्टर राकेश कुमार और आरक्षी संजय पवार को लाइन हाजिर कर दिया गया है.


Also Read: लखनऊ: 5 साल तक महिला से यौन शोषण करता रहा सिपाही, गिरफ्तारी की नौबत आते ही कर ली शादी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

पहले हुआ प्यार, फिर कराया लिंग परिवर्तन, इसके बाद किया दुष्कर्म, अब हाईकोर्ट ने मांगा सरकार से जवाब

BT Bureau

बरेली: बीयर शॉप बंद कराने गये दारोगा-सिपाही को दुकानदार ने बुरी तरह पीटा

S N Tiwari

फर्रुखाबाद: गैंगरेप के बाद प्रेग्नेंट हुई 16 वर्ष की नाबालिग, आरोपी लगातार दे रहा गर्भपात की धमकी

BT Bureau