Breaking Tube
Crime Police & Forces

बदमाशों में UP Police का डर, हिस्ट्रीशीटर नवाब कुरैशी ने खुद थाने पहुंचकर किया सरेंडर, बोला- अब नहीं करूँगा कभी अपराध

उत्तर प्रदेश में दहशतगर्द आज खुद दहशत में आ गये हैं. पुलिस के एनकाउंटर का भय ऐसा कि थाने जाकर खुद सरेंडर कर रहे हैं. इस तरह के अधिकतर मामले मेरठ जोन से आ रहे हैं ताजा मामला शामली (Shamli) जिले का है, जहां रविवार को एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने थाने पहुंचकर खुद सरेंडर किया और जीवन में कभी भी अपराध न करने की कसमें खाईं. बता दें कि एडीजी प्रशांत कुमार की अगुवाई में मेरठ जोन में ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं जिसका कारण है कि बदमाशों में भय व्याप्त हो गया है.


Also Read: यूपी: मेरठ जोन में खौफज़दा हुए बदमाश, पुलिस कार्रवाई के डर से अपराधी खुद कर रहे सरेंडर


दरअसल, रविवार को बदमाश कांधला थाना पहुंचकर सरेंडर करता है और साधारण जिंदगी जीने की बात करता है इस दौरान कभी भी कभी जीवन में अपराध न करने की कसमें खाता है. अपराधी नाम नवाब कुरैशी बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक़ बदमाश लूट, हत्या और गैंगस्टर के मामले में पिछले काफी समय से वांछित चल रहा था. 


Also Read: मुज़फ्फरनगर: बदमाशों में UP Police का खौफ, कुख्यात ईनामी पहुँचा SSP अभिषेक यादव के सामने, लगायी गुहार- सर, गिरफ्तार कर लीजिये, मुझे नहीं मरना


पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नवाब पिछले काफी समय से क्षेत्र की जनता के लिए आतंक का पर्याय बना हुआ था. उसे इसी साल जनवरी महीने में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा था. नवाब करीब 7 माह तक जेल में रहा है. कहा जा रहा है कि करीब 15 दिन पहले ही नवाब जेल से छूटकर आया था. ऐसे में नवाब को एक बार फिर पुलिस मुठभेड़ का डर सता रहा था. यही वजह है कि नवाब ने अब क्राइम से तौबा कर ली है. अब वह अपने परिवार के साथ साधारण जीवन बिताना चाहता है.


Also Read: यूपी: अपराधियों में एनकाउंटर का भय, गले में तख्ती डालकर सरेंडर करने पहुंचा गैंगरेप का आरोपी निजाम, बोला- प्लीज! गिरफ्तार कर लो, गोली नहीं खानी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Exclusive: इटावा में यूपी डायल 100 के भ्रष्टाचार का बड़ा खुलासा, पोस्टिंग से लेकर छुट्टी कराने तक का फिक्स है रेट

Jitendra Nishad

चलती कार में लूट के बाद गैंगरेप: एटा पुलिस की बड़ी सफलता, 2 आरोपी किये गिरफ्तार

BT Bureau

कैंसिल हुआ यूपी पुलिस दारोगा भर्ती 2016 का रिजल्ट, हाईकोर्ट ने नए सिरे से जारी करने के दिए आदेश

S N Tiwari