Breaking Tube
Crime

हिन्दू बनकर की दोस्ती फिर धर्म परिवर्तन कराकर निकाह, MMS बना दोस्तों संग सोने को करता था मजबूर, गिरफ्तार

यूपी के बरेली (Bareilly) से लव जिहाद (Love Jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां एक युवती ने आरोप लगाया है कि एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर पहले दोस्ती की फिर धर्म परिवर्तन कराकर निकाह किया. इतना हूी नहीं युवती ने युवक पर एमएमएस बनाकर दोस्तों संग सोने को मजबूर किया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला बरेली जिले का है. यहां की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में अपने पति पर गंभीर आरोप लगाये है. युवती ने बताया कि वो हिंदू है. आरोप है कि मोहम्मद अजहर ने खुद को हिंदू बताकर उसे पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया, उसके बाद जबरन उसका धर्म परिवर्तन करा उसे इस्लाम कबूल कराया. इतना ही नहीं पीड़िता ने अपने पति पर कथिर रुप से अश्लील वीडियो बनाकर उससे निकाह भी किया.


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला बरेली जिले का है. यहां की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में अपने पति पर गंभीर आरोप लगाये है. युवती ने बताया कि वो हिंदू है। आरोप है कि मोहम्मद अजहर ने खुद को हिंदू बताकर उसे पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया, उसके बाद जबरन उसका धर्म परिवर्तन करा उसे इस्लाम कबूल कराया. इतना ही नहीं पीड़िता ने अपने पति पर कथिर रुप से अश्लील वीडियो बनाकर उससे निकाह भी किया.


महिला के मुताबिक शादी के बाद मोहम्मद अजहर ने उसपर कई जुल्म ढाए. इतना ही नहीं महिला ने बताया कि उसके पति ने धोखे से उसका एमएमएस बना लिया था और यह वीडियो दिखाकर अक्सर वो उसे ब्लैकमेल करता था. उसका पति उसे दूसरे मर्दों के पास सोने के लिए भेजता था और जब वो इस बात से इनकार करती थी तब उसकी पिटाई भी की जाती थी. महिला की तहरीर पर अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने महिला के पति अजहर और उसके चार अन्य साथियों के खिलाफ धारा 323, 506 और 376डी के तहत मुकदमा दर्ज किया है. रविवार को पुलिस ने आरोपी अजहर को गिरफ्तार कर लिया है.


Also Read: यूपी: OLA कैब ड्राइवर फहीम अख्तर ने महिला के साथ की अभद्रता, शिकायत करने पर ‘कॉल गर्ल’ बता व्हाटसएप ग्रुपों में शेयर किया नंबर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ: ससुर के साथ सोने को नहीं हुई राजी, तो पति ने बंधक बनाकर पीटा, तीन तलाक देकर घर से निकाला

BT Bureau

ध्रुव त्यागी हत्याकांड: ‘मुस्लिम समुदाय’ के लोगों को नहीं मिलेगा किराए पर मकान, महापंचायत ने लिया फैसला

BT Bureau

रची जा रही थी पीएम मोदी की हत्या की साजिश, 5 राज्यों में छापेमारी, कई वामपंथी विचारक हिरासत में

BT Bureau