Breaking Tube
Crime Social

फेसबुक से PM को दी गयी धमकी, लिखा- ‘मोदी को किसी भी चुनावी रैली में मार डालूंगा’

facebook-pm modi

फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की सभा को दहलाने और पाकिस्तान जिंदाबाद जैसे देश विरोधी नारे पोस्ट करने के मामले को बदायूं पुलिस अभी जांच कर ही रही थी कि बुधवार देर रात उसी आईडी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी भरा पोस्ट डाल दिया गया. साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लिखे गए. पोस्ट डालने वाले ने चुनौती दी है कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.


Also Read: प्रियंका का गाना, स्मृति पर निशाना, कहा- ‘क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रैजुएट थीं’


गौरतलब है कि जरीफनगर पुलिस ने सीएम योगी की सभा को दहलाने संबंधी पोस्ट पर बुधवार को 4 लोगों को हिरासत में लिया था. उन पर आरोप था कि उनमें से किसी ने दिलीप वर्मा की फेसबुक आईडी पर यह धमकी पोस्ट की थी. पुलिस देर रात तक इसकी जांच करती रही. पुलिस के अनुसार फेसबुक पर बनाई गई फर्जी आईडी दहगवां निवासी अजयपाल पुत्र रतनलाल के मोबाइल पर खुल रही थी. इस पर पुलिस ने दिलीप वर्मा की तहरीर पर अजय पाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली.


Also Read: 12वीं पास स्मृति ईरानी को मोदी सरकार ने बनाया शिक्षा मंत्री, हलफनामे से हुआ खुलासा


बीते बुधवार की देर रात उसी आईडी पर एक और पोस्ट डाली गई. जिसमें लिखा गया- ‘मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसी भी चुनाव रैली में मार डालूंगा. मैं गर्व से कहता हूं पाकिस्तान जिंदाबाद’. अगले ही दिन लोगों ने तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी. हिरासत में लिए गए किसी व्यक्ति को अभी छोड़ा नहीं गया है. पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है.


Also Read: मायावती ने फिर उठाया ईवीएम का मुद्दा, बोलीं- धांधली करके चुनाव जीतना चाहती है BJP


जरीफनगर इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले की गंभीरता से स्थानीय स्तर पर जांच की जा रही है. प्राथमिक जांच से पता चला था कि फर्जी आईडी अजय पाल के मोबाइल फोन पर बनाई गई थी. दूसरी पोस्ट किसने डाली है, इसका पता लगाया जा रहा है. स्वाट और सर्विलांस टीम भी मामले की जांच में लगी हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

उत्तर प्रदेश के इन बड़े रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, पत्र भेजकर बताईं तारीखें

Jitendra Nishad

पाकिस्तान: ताहिर ने अपहरण कर नाबालिग नैना को जबरन बनाया नूर फातिमा, पीड़ित पिता ने लगाई न्याय की गुहार

S N Tiwari

लखनऊ : कैश वैन लूटकांड में इस्तेमाल बाइक बरामद, आरोपी की भी हुई पहचान

Aviral Srivastava