Breaking Tube
Crime Police & Forces

5 करोड़ दहेज की मांग पूरी न होने पर IPS ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, टालमटोल कर रही पुलिस

ips amit nigam beaten his wife in meerut

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक आईपीएस अधिकारी पर उसकी पत्नी ने मारपीट, जानलेवा हमला और दहेज उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. लेकिन पुलिस, आईपीएस अमित निगम पर कार्रवाई करने से कतरा रही है और टालमटोल कर रही है. आईपीएस की पत्नी नम्रता ने कहा कि इंसाफ के लिए पुलिस अफसरों से भी गुहार लगाऊंगी. 3 दिन बीतने के बावजूद पुलिस ने पति और उसके माता-पिता पर कोई कार्रवाई नहीं की है.


Also Read: मेरठ: दारोगा के बेटे ने नाबालिग छात्र को बेरहमी से पीटा,अवैध असलहों के साथ गैंग बनाकर करता है गुंडागर्दी


बता दें दिल्ली में पीएसी में बतौर असिस्टेंट कमांडेंट तैनात आईपीएस अमित निगम निवासी सुभाषनगर सिविल लाइन और उसके माता-पिता पर दहेज उत्पीड़न, जानलेवा हमला और धमकी देने के मामले में नौचंदी थाने में केस दर्ज है.


आईपीएस अमित निगम व उसकी पत्नी नम्रता

Also Read: अयोध्या: गोशाला में गायों से रेप करते रंगेहाथों पकड़ा गया आरोपी, बोला- नशे में था, नहीं पता क्या किया


आईपीएस की पत्नी नम्रता ने बताया कि ‘उसकी शादी साल 2015 में हुई थी. शादी के 8-10 दिन बाद ही पति, सास और ससुर दहेज के लिए परेशान करने लगे थे. 5 करोड़ की डिमांड पूरी न होने पर 30 अप्रैल को पति अमित ने उसे बुरी तरह पीटा था. इस उत्पीड़न के लिए पति के साथ ससुर व सास भी जिम्मेदार हैं. अमित और उसके माता-पिता ताने मारते थे कि उनको आईपीएस कैडर की पत्नी चाहिए थी. अमित उसे गुड़गांव बुलाकर रखता था, लेकिन माता पिता से बोलता था कि वह अकेला रहता है’. इंस्पेक्टर नौचंदी नीरज कुमार का कहना है कि मामला महिला थाना को ट्रांसफर हो गया है.


Also Read: फिरोजाबाद: पुलिस को फंसाने के लिए लूट के आरोपी ने अपने ही पैर में मारी गोली, Video वायरल


नम्रता ने बताया कि ‘दहेज में आईपीएस पति को ऑडी कार, जेवरात समेत काफी सामान दिया था. इसके बावजूद अमित निगम व उसके पिता गंगाचरण निगम, मां रोशन निगम को दहेज में कम पैसा मिलने की शिकायत रही. आईपीएस पति 5 करोड़ रुपये की डिमांड करता है. इतना पैसा देने में नम्रता और उसके पिता सक्षम नहीं हैं’. बता दें अमित निगम फिलहाल दिल्ली स्थित पीएसी में एडिशिनल कमांडेंट हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

लव जिहाद: हिंदू नाम से अजमल ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया, शादी के बाद जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव, फिर रिश्तेदार भाइयों से गैंगरेप करवा ऐंठे 15 लाख

S N Tiwari

कानपुर: पुलिस पर हमला करने वाला हिस्ट्रीशीटर अल्लारक्खा मुठभेड़ में गिरफ्तार

BT Bureau

कन्नौज: दारोगा पर ग्रामीणों ने किया कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला, सिपाहियों को लाठियों से पीटा, हालत गम्भीर

BT Bureau