Breaking Tube
Crime

मदरसे में बच्चियों से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता था मौलवी, गिरफ्तार

Madarsa maulvi mohammad imran arrested

राजस्थान के पाली शहर की इंदिरा कॉलोनी स्थित एक मदरसे में पढ़ाने वाले 31 वर्षीय मौलवी मोहम्मद इमरान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मौलवी पर आरोप है कि वह मदरसे में पढ़ने आने वाली बच्चियों से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता था। आरोपी मौलवी नागौर के कुम्हारी गांव का रहने वाला है, उस पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।


बच्चियों ने परिजनों की बताई मौलवी की करतूत

मिली जानकारी के मुताबिक, जब बच्चियों ने मौलवी की शिकायत करते हुए मदरसा जाना छोड़ दिया और पढऩे से इनकार कर दिया तब परिजनों को इसका पता चला। इसके बाद रविवार को परिजनों के साथ ट्रांसपोर्ट नगर थाने पहुंची 10 से 12 साल की दो बच्चियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी मौलवी मोहम्मद इमरान उनके साथ गलत हरकतें करता है।


Also Read: मोदी के तेवर से दहशत में आया बहुचर्चित जूलरी केस का गुनाहगार, गुहार लगाते हुए की भारत लौटने की पेशकश


मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्यवाहक थाना प्रभारी सीतारम ने उच्चाधिकारियों को जानकारी दी, जिसके बाद मोहम्मद इमरान को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि रविवार सुबह इंद्रा कॉलोनी निवासी परिजन थाने पहुंचे। उन्होंने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उनकी बच्ची मदरसे में पढऩे जाती है। करीब ढाई माह पूर्व मदरसे में तालीम देने वाले मौलवी नागौर निवासी मोहम्मद इमरान नागौरी (31) पुत्र मोहम्मद अकरम ने उनकी बच्ची से छेड़छाड़ की।


Also Read: Mob Lynching: नाबालिग बेटी के अपहरण की आवाज उठाने पर पिता को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, साम्प्रदायिक तनाव


उन्होंने बताया कि घटना के बाद छुट्टियां होने के कारण बच्ची ननिहाल चली गई, बच्ची गत दिनों वापस आई तो परिजनों ने उसे पढऩे के लिए वापस मदरसे जाने को कहा। इस पर बच्ची ने मना कर दिया। उसने मौलवी द्वारा छेडछाड़ करने की बात बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच में मौलवी द्वारा एक और बच्ची से छेड़छाड़ करना सामने आया है। उन्होंने बताया कि सोमवार को आरोपी मौलवी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: ईद के दिन मस्जिद में पिस्तौल लहराते हुए लश्कर कमांडर ने लगाए भारत विरोधी नारे, मुंह ताकते रहे मौलाना और इमाम

S N Tiwari

अवैध संबंध के शक में महिला थानेदार ने सर्विस रिवॉल्वर से पति को मारी गोली, मोबाइल बना क्लेश की वजह

S N Tiwari

Video: हाथ जोड़कर जान की भीख मांगता रहा DSP, भीड़ ने पीट-पीटकर किया अधमरा, कई पुलिसकर्मी घायल

Jitendra Nishad