Breaking Tube
Crime

हापुड़: 13 साल की मासूम के साथ 4 माह तक दरिंदगी करता रहा मदरसे का मौलवी, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

नाबालिगों से यौन उत्पीडन मामले में केंद्र सरकार द्वारा सख्त क़ानून बनाने के बाद भी नाबालिगों से यौन हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला यूपी के हापुड़ से आ रहा है. जहाँ एक मदरसे के मौलवी ने 13 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मौलवी खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.


यह पूरा मामला पिलखुआ के धौलाना के एक गांव का है. जहाँ 13 वर्षीया नाबालिग जामिल तुल हुदा मदरसे में मौलवी मोहम्मद साजिद से उर्दू सीखने जाती थी. बच्ची को देखकर मौलवी की नीयत खराब हो गयी और वह उसके साथ दरिंदगी करने लगा. यह करीब 4 महीने तक चलता रहा, पता तब चला जब मासूम गर्भवती हो गयी.


पीड़िता के पेट मैं दर्द होने की शिकायत को लेकर परिजनों ने डॉक्टर को दिखाया था. डॉक्टर ने गर्भवती होने की पुष्टि की थी तो परिवार के होश उड़ गए. मामले का खुलासा होने पर मौलवी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर परिजनों पर रफादफा करने के लिए दबाव बनाया. यहाँ तक कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे डाली.


थाना प्रभारी निरीक्षक धौलाना सुबोध सक्सेना ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मौलवी साजिद पुत्र मुस्तकीम निवासी ग्राम बझेड़ा कला थाना धौलाना के खिलाफ 376 पोक्सो एक्ट व 506 मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.


Also Read: बागपत: जयंत चौधरी की सभा में अश्लील डांस, भीड़ इकट्ठा करने के लिए लगवाये गए बार बालाओं के ठुमके


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

विवेक हत्याकांड : कोर्ट की शरण में पहुंचा आरोपी प्रंशात चौधरी, कहा- मेरी भी दर्ज हो शिकायत

Jitendra Nishad

शिकार पर गए एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के पूर्व पति गिरफ्तार, जब्त हुआ अवैध सामान

Satya Prakash

‘क्राइम पेट्रोल’ की वजह से फंदे पर झूली आठ साल की मासूम

Satya Prakash