Breaking Tube
Crime

कौशांबी: ‘भैया अपने अल्लाह के नाम पर मुझे छोड़ दो’.. दया की मांगती रही दलित किशोरी, बारी-बारी गैंगरेप करते रहे दरिंदे

उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi) में सराय अकिल थाना इलाके में शनिवार को खेत में घास काटने गई अनुसूचित जाति की एक किशोरी (Minor) के साथ तीन युवकों ने सिर्फ गैंगरेप (Gangrape) किया बल्कि इसका वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस दौरान पीड़िता भैया-भैया कहकर आरोपियों से रहम की भीख मांगती रही. इतना ही नहीं उन्हें अल्लाह की दुहाई भी दी, लेकिन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा. तीनों ने बारी-बारी से रेप करने के बाद उसका वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इलाके में तनाव का माहौल बताया जा रहा है.


जानें पूरा मामला

यह पूरा मामला सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव का है. करीब 16 साल की एक दलित किशोरी पड़ोस के गांव में ईदगाह के पास घास काटने गई थी. आरोप है कि इसी दौरान इसी दौरान वहां मो. छोटका उर्फ़ आतंकवादी, मो. बड़का और मो. नाजिम उसे घसीटकर अमरुद के बाग़ में ले गए. इस दौरान तीनों ने वहां उसके साथ रेप किया. 16 साल की पीड़िता उनसे रहम की भीख मांगती रही. उसने यह भी कहा कि भैया आप लोग तो मुझे जानते हो, अल्लाह की कसम है तुम्हे ऐसा मत करो. लेकिन तीनों का दिल नहीं पसीजा. इतना ही नहीं गैंगरेप के बाद जान से मारने की धमकी भी दी और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. किशोरी की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. वायरल वीडियो इतना वीभत्स है कि हम आपको नहीं दिखा सकते.


वारदात में शामिल दो सगे भाई

इस मामले में पुलिस ने दो सगे भाइयों छोटका उर्फ़ आतंकवादी, बड़का और मोहम्मद नाजिम के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. दोनों ही सगे भाई फिलहाल फरार चल रहे हैं. मोहम्मद नाजिम ही पुलिस के हत्थे लगा है. पुलिस बाकी के आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए दबिश दे रही है. पुलिस ने रेप, पोक्सो, और हरिजन एक्ट की तहत एफआईआर दर्ज की है.


पुलिस पर पीड़िता के परिजनों से बदसलूकी का लगा आरोप

पीड़ित युवती के पिता को जब घटना की जानकारी हुई तो वो अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचे लेकिन यहां भी पीड़ित पर सितम कम नहीं हुआ. आरोप है कि शिकायत करने थाने पहुंचे पीड़ित के पिता की ही पुलिसवालों ने बुरी तरह पिटाई कर दी. बलात्कार पीड़िता के पिता की पिटाई होने की खबर पर आक्रोशित गांव वालों ने पुलिस थाने का घेराव कर लिया जिसकी सूचना मिलने पर एसपी खुद कई थानों की पुलिस लेकर वहां पहुंचे. कौशांबी के एसपी प्रदीप गुप्ता ने ग्रामीणों को समझा कर शांत कराया और लोगों को भरोसा दिलाया कि 24 घंटे के भीतर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


जल्द ही बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी

वहीं इस मामले पर एसपी प्रदीप गुप्ता का कहना है कि चौबीस घंटे के अंदर फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर तीन युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. मामला दो समुदायों का होने की वजह से कस्बे में तनाव है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है.


लापरवाही के आरोप में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई

एसपी ने इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एक दारोगा दीपक गुप्ता और एक हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया है. दोनों पर पीड़ित पक्ष से बदसलूकी करने का आरोप है. इसके अलावा थानाध्यक्ष मनीष पाण्डे की भी जांच का आदेश मंझनपुर के क्षेत्राधिकारी सच्चिदानंद पाठक को दिया गया है. अपर पुलिस महानिदेशक (प्रयागराज) सुजीत पाण्डे ने रविवार को घटनास्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये पांच टीमें गठित करने के निर्देश दिये हैं. .


Also Read: आगराः नाबालिग छात्रा के अपहरण के बाद इलाके में सांप्रदायिक तनाव, आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गेस्ट हाउस में चल रही थी 150 छात्र-छात्राओं की रेव पार्टी, अचानक पहुंची पुलिस देखकर रह गई दंग

Satya Prakash

यूपी: पति ने महिला सिपाही को चापड़ से काट डाला, फिर बेटे ने दरिंदे पिता को…

Jitendra Nishad

रामपुर: गौवंश की कुर्बानी के बाद इलाके में तनाव, मौके पर पहुंचीं पुलिस पर पथराव

BT Bureau