Breaking Tube
Crime

मेरठ: अंतर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी को कॉल कर अश्लील बातें करता था मनचला, फिर घर जाकर किया दुष्कर्म का प्रयास, मो. नदीम गिरफ्तार

Mo. Nadeem tried to Rape an International Wrestling Woman Player house in Meerut

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले से एक मुस्लिम युवक (Muslim Man) द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी (International Women Player) के घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बता दें महिला खिलाड़ी के घर में दुष्कर्म के इरादे से घुसे मनचले को उसने दबोच लिया और शोर मचा दिया. जिसे सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई और आरोपी की जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है.


Also Read: सीतापुर: कांवड़ियों के डीजे पर मुस्लिमों ने जताई आपत्ति, बंद नहीं किया तो बरसाए पत्थर, 8 चोटिल, 1 कंवाडिये की मौत


दरअसल, मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में कुश्ती की अंतर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी अपने परिवार के साथ रहती है. ये महिला खिलाड़ी इंटर क्लास की छात्रा है, वह कई पदक लाकर देश का नाम रोशन कर चुकी है. महिला खिलाड़ी का आरोप है कि सिवालखास निवासी मो. नदीम पुत्र खलील काफी समय से उसको कॉल कर अश्लील बातें करता था और दोस्ती न करने पर उसके साथ गलत काम करने की धमकी देता था.


Also Read: बदायूं: नमाजियों ने कांवड़ियों पर की पत्थरबाजी, 2 गंभीर रूप से घायल, सिपाही सस्पेंड


बीते सोमवार को आरोपी मो. नदीम उस महिला खिलाड़ी के घर के अंदर घुस गया और खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इस पर खिलाड़ी ने आरोपी को दबोच लिया और शोर मचा दिया. यह देख आसपास के लोग और उसके परिजन जमा हो गए. लोगों ने आरोपी से पूछताछ की तो वह टालमटोल करने लगा, जिसके बाद लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई की. इसके बाद पुलिस को सौंप दिया, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.


Also Read: इटावा: भीड़ तंत्र का तालिबानी फैसला, चोरी के आरोपी को निर्वस्त्र करके पीटा, वीडियो कर दिया वायरल


अंतर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी इस बारे में अपने परिजनों को पहले ही बता चुकी थी कि उसके मोबाइल पर एक युवक बार-बार कॉल करता है. इस संबंध में आरोपी मो. नदीम के खिलाफ परिजन थाने में शिकायत कर चुके हैं. वहीं, पुलिस ने बताया कि आरोपी मो. नदीम पहले भी कई लड़कियों से छेड़छाड़ कर चुका है. साथ ही आरोपी की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है.


उधर, एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि ‘पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा के भाई की तहरीर पर केस दर्ज किया गया. आरोपी मो. नदीम के मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है’.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

राजस्थान: कांवड़ यात्रा पर हमला, दूसरे समुदाय के लोगों ने बरसाए पत्थर-लाठियां, धारा 144 लागू

BT Bureau

धनबाद : हैवानियत की एक नयी मिसाल मासूम के साथ 6 लोगों का गैंगरेप

Satya Prakash

कासगंजः चंदन गुप्ता हत्याकांड में मुख्य आरोपी वसीम, नसीम और सलीम पर लगा रासुका

Aviral Srivastava