Breaking Tube
Crime

कमलेश तिवारी के साथ प्रदेश अध्यक्ष की हत्या का भी था प्लान, अशफाक रोहित बनकर गुजरात में बन चुका था पार्टी का प्रचारक

लखनऊ में हुए कमलेश (Kamlesh) तिवारी हत्याकांड में एक नया मोड़ आया है. अब एक पत्र वायरल हो रहा है, जिसमे ये बात सामने आई है रोहित सोलंकी बने अशफाक (Ashfaq) हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) ज्वाइन की थी. यह खुलासा हिंदू समाज पार्टी के गुजरात प्रमुख जैमिन बापू ने एटीएस के सामने किया था. दरअसल, कमलेश तिवारी के एक हत्यारे अशफाक ने खुद को रोहित सोलंकी बताकर सभी का भरोसा जीता था. फ़िलहाल दोनों हत्यारोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया गया है.


3 जून 2019 को जुड़ा था आईटी सेल से

जानकारी के मुताबिक, कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपी अशफाक (Ashfaq) ने मार्च में कमलेश से रोहित के पहचान के साथ बात की और पार्टी से जुड़ने की इच्छा जताई. पार्टी के गुजरात अध्यक्ष जैमिन बापू की पत्नी चांदनी बापू ने बताया कि अशफाक ने लगातार अयोध्या में राम मंदिर बनने के दौरान भारी भीड़ जुटाने का बहाना बनाया. कमलेश तिवारी इतना प्रभावित हुआ कि उसने 3 जून 2019 को अशफाक को ही सूरत आईटी सेल से जोड़ दिया.


Also Read : कमलेश तिवारी हत्याकांड: राज्य स्तरीय खिलाड़ी ने डाला भड़काऊ पोस्ट, शूटर फैसल खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज


बता दें कि हत्यारोपी अशफाक (Ashfaq) ने कमलेश तिवारी का विश्वास जीतने के लिए रोहित सोलंकी के नाम से फेक आइडी बनाई थी. कमलेश तिवारी का विश्वास जीतने के लिए वह न सिर्फ हिंदूवादी पोस्ट करता था, बल्कि हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) नाम से फेसबुक अकाउंट खोलकर करीब 4000 लोगों को इससे जोड़ा भी.


पार्टी के यूपी अध्यक्ष को मारने का भी था प्लान

इस के साथ ये खबर भी सामने आ रही है कि वो कमलेश तिवारी के साथ पार्टी के यूपी अध्यक्ष को भी मारना चाहता था. सूरत से लखनऊ जाते वक्त उसने कमलेश तिवारी के साथ ही पार्टी के यूपी अध्यक्ष गौरव गोस्वामी से 18 अक्टूबर को पार्टी कार्यालय में आने की जिद की थी, लेकिन काम ज्यादा होने के कारण गौरव ने मना कर दिया, जिससे उसकी जान बच गई. गौरव ने भी इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि अशफाक ने 18 अक्टूबर को मुझे भी फोन कर पार्टी कार्यालय बुलाया था.


Also Read : पकड़े गए कमलेश तिवारी के कातिल, ATS ने गुजरात-राजस्थान सीमा से किया गिरफ्तार, जानें कैसे हुई गिरफ्तारी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आगरा: थाने में घुसकर खनन माफिया ने वनकर्मी को पीटा, तमाशा देखते रहे पुलिसवाले

S N Tiwari

विवेक तिवाही हत्याकांड: बर्खास्त सिपाही ने चश्मदीद सना के खिलाफ दाखिल की मुकदमे की अर्जी

Jitendra Nishad

बरेली: हाथ में कलावा बांधकर खालिद ने दलित किशोरी से की दोस्ती, रेप का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

BT Bureau