Breaking Tube
Crime

ऑनर किलिंग: बहन ने चाचा से किया ‘निकाह’ तो भाई ने गोली मारकर कर दी हत्या

muslim Brother bareilly

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के नवाबगंज में सगे चाचा से निकाह करने से नाराज भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। क्योलड़िया थाना क्षेत्र के गांव में वारदात को अंजाम देकर आरोपी घर में ताला लगाकर परिवार समेत फरार हो गया है।


वारदात को अंजाम देकर तमंचा लेकर भागा आरोपी

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतका के पति ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 21 वर्षीय युवती रविवार दोपहर 12 बजे ससुराल में रोटियां बना रही थी। बिना गेट वाले घर में पीछे से आए भाई ने अचानक उसे गोली मार दी। फायरिंग हुई तो पड़ोसी बाहर निकले।


Also Read: हिन्दू-मुस्लिम सौहार्द: अभिषेक की हुईं अफसाना, सनातन रीति रिवाज से बंधे शादी के बंधन में


मृतका के पति के मुताबिक, उन्होंने एक युवक को तमंचा लेकर भागते देखा तो तुरंत घर पहुंचे। घर पहुंचकर देखा कि चूल्हे के पास महिला का शव पड़ा था, खून काफी बह गया था। जिसके बाद पति की सूचना पर सीओ जगमोहन बुटोल घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Also Read: रामपुर: मदरसे में 8 साल की मासूम के कपड़े उतरवाकर 4 महीने से कर रहा था घिनौनी हरकत, मौलवी गिरफ्तार


चाचा से शादी करने पर रंजिश मानने लगा था भाई

घटना के बाद जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो देखा कि मेन गेट पर अंदर से कुंडी लगी थी, जब गेट नहीं खुला तो पीछे का दरवाजा देखा। वहां ताला लगा था। ऐसे में आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि पूरा परिवार आनन-फानन में घर छोड़कर चला गया है।


Also Read: खुलासा: हर महीने 8 से 12 हजार का नुकसान झेल रहे है कांस्टेबल और एएसआई


उधर, मृतका के पतिन ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि उसने अपनी भतीजी से शादी की थी, जिसके बाद से आरोपी उनसे रंजिश मानने लगा था और इसी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया है। मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात संसार सिंह ने बताया कि युवती सगे चाचा से निकाह करके गांव में ही रह रही थी। युवती के परिवार ने इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी, लेकिन बदनामी की वजह से बैर मान लिया था। रविवार को भाई ने बहन के घर जाकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी की तलाश की जा रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अलवर में पति के सामने 5 युवकों ने किया महिला से गैंगरेप, 3 घंटे तक दरिंदगी के बाद Video कर दिया वायरल

BT Bureau

मुन्ना बजरंगी को “मोटा” कहना पड़ गया था महंगा, राठी ने किया खुलासा

Aviral Srivastava

गोरखपुर: धोखाधड़ी मामले में भाई समेत गिरफ्तार हुए डॉ. कफील खान

BT Bureau