Breaking Tube
Crime

सीतापुर: कांवड़ियों के डीजे पर मुस्लिमों ने जताई आपत्ति, बंद नहीं किया तो बरसाए पत्थर, 8 चोटिल, 1 कंवाडिये की मौत

उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) से कावड़ियों के डीजे को लेकर विवाद में मारपीट का मामला सामने आ रहा है. 8 लोगों के घायल होने की बात सामने आई वहीं एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर मामले को काबू में कर लिया है. घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने 12 लोगों को हिरासत में ले लिया है. इलाके में तनाव के चलते पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दिया गया है.


Also Read: बागपत: गोकशी के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस टीम को बंधक बनाकर पीटा, 93 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सपा नेता समेत 5 गिरफ्तार


जानकारी के मुताबिक़ यह थाना रामपुरमथुरा के मितौरा गांव का मामला है. जहाँ सोमवार को रात 9 बजे कांवड़ लेकर कुछ लोग आ रहे थे तभी रास्ते में मितौली गाँव के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने डीजे को लेकर आपत्ति जताई और बंद करने को को बोला, जिस र कांवड़िये राजी नहीं हुए. इसी दौरान आपस में बहस होने लगी और विवाद इतना बढ़ गया है कि मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कांवड़ियों पर हमला बोल दिया. इस दौरान जमकर पत्थरबाजी हुई जिससे 8 लोग घायल हो गए वहीं 1 की हालत गंभीर बतायी जा रही है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. घायलों को अस्पताल के लिए भेज दिया है.


Also Read: जौनपुर: मुस्लिम बाहुल्य इलाके से गुजर रहे कांवड़ियों पर हमला, ‘बोल बम’ का नारा लगाने पर 2 युवकों का फोड़ा सिर, हालत गंभीर


वहीँ इस पूरे मामले पर एसपी एलआर कुमार ने बताया कि हमने दोनों पक्षों की तहरीर को लेकर मुकदमा लिख लिया है. मौके पर लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है. स्थिति सामान्य है. एक पक्ष से 8 लोग और दूसरे पक्ष के 4 लोग गिरफ्तार किये गए हैं.


Also Read: बदायूं: ईदगाह के पास से गुजर रहे कांवड़ियों पर जमकर पथराव, कई चोटिल, 2 गंभीर रूप से घायल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प.बंगाल के सियालदह से संदिग्ध आतंकी मनिरुल ‘इस्लाम’ गिरफ्तार, इस संगठन से है संबंध

BT Bureau

अब बुलंदशहर के जहांगीराबाद में मिले गोवंश के अवशेष, मचा हड़कंप

BT Bureau

ऑनर किलिंग : प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को घरवालों ने पंखे से लटकाया, मौत

Aviral Srivastava