Breaking Tube
Crime Police & Forces

बदायूं: नमाजियों ने कांवड़ियों पर की पत्थरबाजी, 2 गंभीर रूप से घायल, सिपाही सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के बदायूं (Budaun) से कांवड़ियों पर हमले का मामले सामने आ रहा है. यहां सोमवार को हरिद्वार से जल भरकर ला रहे कांवड़ियों पर पथराव किया गया. जिसके बाद तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई. पथराव के दौरान कई कांवड़िये बुरी तरह से घायल बताये जा रहे है. उपद्रवियों ने पुलिस टीम को भी नहीं छोड़ा उनपर पर भी जमकर पथराव किया. मौके पर भारी पुलिस तैनात कर दिया गया है. वहीं कांवड़ियों ने 2 किलोमीटर ट्रैक्टर ट्रॉली भगाकर किसी तरह अपनी जान बचाई. वहीं इस पूरे मामले पर लापरवाही बरतने के आरोप में ड्राइवर सिपाही को निलंबित कर दिया गया है.


Also read: मऊ: जब एसपी ने डीएम को बुलेट पर बिठाकर पूरे शहर में घुमाया, देखकर हर कोई रह गया हैरान, Video वायरल


जानकारी के मुताबिक़ घटना इस्लामनगर थाना क्षेत्र के बदायूं-बिसौली रोड की है. जहाँ कांवड़ियों की ट्रैक्टर ट्रॉली नमाज के वक्त ईदगाह की तरफ से निकल रही थी. वहीं ट्रैक्टर पर डीजे बजाने और नमाज के दौरान निकाले जाने को लेकर उपद्रवियों ने पथराव की घटना को अंजाम दिया. वहीं पथराव के दौरान कांवड़ियों के घायल होने की बात कही जा रही है.


Also Read: बरेली: SO जावेद खान ने पेश की सौहार्द की मिसाल, शिव मंदिर में की पूजा-अर्चना, किया जलाभिषेक


इतना ही नहीं, उपद्रवियों ने सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर भी जमकर पथराव किया. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने भी भागकर अपनी जान बचाई. घटना के बाद कांवड़ियों ने मौके पर सड़क जाम कर दिया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. जाम लगने की सूचना पर एसडीएम, एसपी देहात सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है. फिलहाल पुलिस कांवड़ियों को शांत करने का प्रयास कर रही है.


Also Read: हरदोई में IAS Vs IPS: DM ने दिया था दारोगा को सस्पेंड करने का आदेश, SP ने किया रद्द, कहा- मैं पुलिसकर्मियों के साथ हूं


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जानें क्या है शारदा चिटफंड घोटाला, और कैसे चलता है चिटफंड का यह पूरा गोरखधंधा

BT Bureau

वाराणसी: रिश्वत न देने पर पुलिस चौकी में युवक को बेरहमी से पीटा, मुंह में थूका और प्राइवेट पार्ट में मारा डंडा

S N Tiwari

गो-हत्यारे मो. आसिफ को सता रहा था यूपी पुलिस का डर, खुद थाने पहुंचकर बोला- सर, गिरफ्तार करके जेल भेज दो, मुझे गोली नहीं खानी

BT Bureau