Breaking Tube
Crime

नोएडा पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 1 लाख का ईनामी मोनू उर्फ़ राशिद गिरफ्तार

नोएडा पुलिस (Noida Police) के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने रविवार को एक मुठभेड़ के दौरान एक लाख का इनामिया बदमाश को गिरफ्तार किया है. यह 1 लाख रूपये का इनामी बदमाश मन्नान उर्फ राशिद उर्फ मोनू उर्फ राहिल पुत्र मोहम्मद अली निवासी ग्राम रहपुरा चौधरी इज्जत नगर जनपद बरेली को जनपद गौतम बुद्ध नगर की स्वाट टीम 2 के उप निरीक्षक शावेज़ खान के नेतृत्व में पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है.


एसएसपी वैभव कृष्ण (SSP Vaibhav Krishna) बताया कि मुठभेड़ में उक्त इनामी बदमाश को 2 गोलियां लगी हैं. यह बदमाश 27 मई 2019 को थाना जारचा क्षेत्र में हुई 65 लाख रूपये की लूट में वांछित चल रहा था एवं इस पर करीब 14 मुकदमे हत्या, लूट, डकैती, अपहरण एवं गैंगस्टर एक्ट के पंजीकृत हैं. उन्होंने बताया कि दिनांक 7 जून 2019 को उक्त बदमाश पर अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ जोन प्रशांत कुमार के द्वारा 1 लाख रूपये का इनाम घोषित किया गया था.


एसएसपी ने बताया कि मुठभेड़ में उक्त इनामी बदमाश को 2 गोलियां लगी हैं. यह बदमाश 27 मई 2019 को थाना जारचा क्षेत्र में हुई 65 लाख रूपये की लूट में वांछित चल रहा था एवं इस पर करीब 14 मुकदमे हत्या, लूट, डकैती, अपहरण एवं गैंगस्टर एक्ट के पंजीकृत हैं. उन्होंने बताया कि दिनांक 7 जून 2019 को उक्त बदमाश पर अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ जोन प्रशांत कुमार के द्वारा 1 लाख रूपये का इनाम घोषित किया गया था.


Also Read: पहले गाड़ी से टक्कर मारी, चाकुओ से गोदा और फिर महिला पुलिसकर्मी सौम्या को जला दिया जिंदा, एजाज गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

बरेली: बदला लेने के लिए ससुर ने किया रेप, शौहर ने तीन तलाक देकर घर से निकाला

BT Bureau

गुजरात के लोगों को 1800 करोड़ का चूना लगाने वाला सख्स पुलिस की गिरफ़्त में

Satya Prakash

अलवर में पति के सामने 5 युवकों ने किया महिला से गैंगरेप, 3 घंटे तक दरिंदगी के बाद Video कर दिया वायरल

BT Bureau