Breaking Tube
Crime Police & Forces

बरेली: दो सिपाहियों के बीच हुई जमकर मारपीट, ट्रैफिक पुलिस के सिपाही की फाड़ी वर्दी

traffic police in bareilly

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से दो सिपाहियों के बीच मारपीट करने का मामला सामने आया है. जहां के बीते गुरुवार की देर रात चौपुला ओवरब्रिज पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को दूसरे सिपाही ने अपने कुछ साथियों के संग मिलकर पीट दिया. पीड़ित सिपाही ने वर्दी फाड़ने का आरोप लगाकर एसपी ट्रैफिक से इस घटना की शिकायत की.


Also Read: यूपी: सिपाही को JCB में लाद ले गए बेखौफ खनन माफिया, अधिकारियों ने साधी चुप्पी


आरोप है कि वाहनों से उगाही और ड्राइवरों को परेशान करने से रोकने पर यह घटना की गई. वहीं, एक अन्य टेंपो ड्राइवर ने भी सिपाही की बात का समर्थन करते हुए बीचबचाव पर खुद से मारपीट और लूट करने का आरोप लगाकर शिकायत की है. एसपी ट्रैफिक ने आरोपों पर जांच कराते हुए कहा कि इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई करेंगे.


Also Read: लखनऊ: ‘कलानिधि के पुलिसवालों’ की ‘कलाकारी’, छात्रा का सरेआम दुपट्टा खींचने वाले को जेल के बजाय दे दी बेल


दरअसल, यातायात पुलिस के सिपाही विनीत कुमार ने एसपी ट्रैफिक से शिकायत में बताया कि ‘गुरुवार रात मेरी ड्यूटी चौपुला पुल पर थी. रात 10:00 बजे करीब ट्रैफिक पुलिस का ही एक सिपाही अपने साथ एक बर्खास्त सिपाही को लेकर बाइक से डीसीएम का पीछा करते हुए रामगंगा की ओर से आया और मेरे सामने ही डीसीएम ड्राइवर को निकालकर पीटने लगा. जब मैंने उसे टोका कि सड़क पर मारपीट करके जाम क्यों लगा रहे हो तो उसने मेरे साथ मारपीट की और मेरी वर्दी फाड़ दी. मारपीट करने के बाद दोनों वहां से भाग गए. जिसके बाद मैं अपने साथ दो अन्य लोगों को लेकर आया तो दोबारा उसने मेरे साथ मारपीट की. मेरे साथी होमगार्डों ने जब तक टीआई को इस घटना की सूचना दी, तब तक आरोपी फरार हो गए’.


Also Read: मेरठ: खाकी की दबंगई, सिपाही ने की लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग


वहीं, हजियापुर निवासी टेंपो ड्राइवर मोबीन ने भी एसपी ट्रैफिक को इसी तरह की तहरीर देकर घटना की पुष्टि की है. उसने आरोप लगाया कि सिपाही विनीत को बचाने के चक्कर में दूसरे सिपाही ने अपने साथियों संग मिलकर उसकी पिटाई कर दी. मोबीन ने तो इन लोगों पर अपना पर्स छीनने का आरोप भी लगाया जिसमें उसका आधार कार्ड व अन्य कागजात थे. उसने कहा कि इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.


Also Read: मुरादाबाद: हेड कांस्टेबल के बेटे ने सिपाही की बेटी से की छेड़खानी, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी


एसपी ट्रैफिक एससी गंगवार का कहना है कि दो सिपाहियों में मारपीट का मामला सामने आया है, झगड़े की वजह को लेकर संशय है. मैंने टीआई से प्रकरण की जांच कराई है. उनकी जांच रिपोर्ट आने के बाद संस्तुति के साथ एसएसपी को भेजी जाएगी, उन्हीं के स्तर से कार्रवाई होगी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

लव जिहाद: पहचान छुपाकर की दोस्ती फिर रेप के बाद अश्लील MMS ब्लैकमेल और फिर शादी के बाद 3 लाख में सौदा

BT Bureau

AIB कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर लगा यौन शोषण का आरोप, कहा- नंगी तस्वीरें मांगते हैं

Satya Prakash

गाजियाबाद: पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में अवैध हथियार तस्कर घायल, सिपाही को लगी गोली

BT Bureau