Breaking Tube
Crime

इटावा: जेल में खुलेआम खेला जा रहा है जुआ, जेल अधीक्षक कह रहे ‘वीडियो न चलाओ अकेले में मिलो, समझौता करते हैं’

इटावा (Etawah) जेल में अधिकारियों की लापरवाही रुकने का नाम नही ले रही है. जेल में कैदियों की फरारी के बाद जुआ खेलने का एक वीडियो और वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में कैदी झुंड बनाकर जुआ खेलते हुए नजर आ रहे है. कैदियों से जुआ खेलते समय पुलिसकर्मी कैदियों से पैसा वसूलता भी नजर आ रहा है. मामला संज्ञान में आने के बाद जिलाधिकारी जेल में सब कुछ ठीक होने की बात कहते हुए नजर आ रहे है. जेल अधीक्षक फोन पर खबर के नाम पर समझौता करने की बात कह रहे है.


नहीं थम रहे जेलों में लापरवाही के मामले

इटावा (Etawah) जेल प्रशासन की लापरवाही रुकने का नाम नही ले रही है. जेल से कैदियों की फरारी के महज चार दिन बाद जुआ खेलते हुए कैदियों के वीडियो वायरल हुआ है. जेल में बंद कैदी झुंड बनाकर जुआ खेल रहे है और पुलिस कर्मी कैदियों से पैसा वसूल रहा है. डीएम जेबी सिंह इस मामले को मीडिया के द्वारा संज्ञान में लाने के बाद जेल में सब कुछ ठीक होने की बात कह रहे है.


Also Read : मेरठ: मासूमों ने हत्याकांड में खोया था अपना पिता, SSP अजय साहनी ने गोद लेकर उठाई तीनों की जिम्मेदारी


जेल अधीक्षक राजकिशोर सिंह से जब एक मीडिया कर्मी संवाददाता ने बात की तो जेल अधीक्षक राजकिशोर सिंह ने मामले को न चलाने पर समझौता करने की बात कहकर अलग से अकेले में मिलने का न्यौता दे दिया जेल अधीक्षक ने कहा कि आप चौहान है मैं भी गोरखपुर से हूँ. शाम को अकेले में मिलता हूँ.


कार्रवाई के नाम पर हो रही औपचारिकता

दरअसल जिला कारागार से बीते शनिवार को जेल की दीवारें फांदकर दो कैदी फरार हो गए थे जिसके बाद जेल अधिकारी सदमे में थे और डीआईजी जेल के द्वारा कार्रवाई के नाम पर केवल चार बंदीरक्षक समेत एक होमगार्ड को निलंबित कर दिया था.


Also Read : लखनऊ: राष्ट्रपति से सम्मानित प्रिंसिपल को गालियां देना इंस्पेक्टर को पड़ा भारी, बच्चों के सामने कुछ इस तरह मांगी माफी


Input- Vivek Dubey

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Shootout@Gorakhpur: RPF सिपाही के भतीजे समेत 2 को दौड़ाकर मारी गोली, मचा हड़कंप

Jitendra Nishad

लखनऊ: मृतक विवेक तिवारी की बेटी ने कहा- ‘कुढ़-कुढ़ कर मरे मेरे पिता का हत्यारा’

Jitendra Nishad

दिल्ली: 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, सड़क के किनारे खून से लथपथ मिली बच्ची, मो. नन्हे गिरफ्तार

BT Bureau