Breaking Tube
Crime

सहारनपुर: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और गोलियां, गुलफाम सहित 8 लोग गिरफ्तार

saharanpur

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (saharanpur) जिले के कुंडा कलां गांव में पुरानी रंजिश की वजह से दो पक्षों में संघर्ष का मामला सामने आया है। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले और फायरिंग भी की गई। जिसकी वजह से 16 ग्रामीण घायल हो गए हैं। वहीं, मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकार कर मामला शांत कराया। पुलिस ने घायलों को सीएचसी अस्पताल में भर्ती करा दिया है।


रमजान के समय मामूली बात पर हुई थी कहासुनी

मामले में प्रधान पति सहित आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों पक्षों की ओर से 15 लोगों पर जानलेवा हमला करने सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सूत्रों ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र गंगोह के गांव कुंडा कलां में रमजान के समय मामूली बात को लेकर दोनो पक्षों में कहासुनी हो गई थी। उस दौरान लोगों ने बीचब-चाव कराकर मामला शांत कर दिया, लेकिन ईद के बाद में दोनों ही पक्षों की रंजिश बढ़ गई।


Also Read: लखनऊ: यातायात नियमों के प्रति जागरूकता लाने के लिए साइकिल पर सवार हुए DGP, स्वास्थ्य और सुरक्षा का दिया संदेश


सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार को करीब शाम चार बजे आजाद अपने साथी के साथ बाइक पर कहीं जा रहा था तभी दूसरे पक्ष के लोगों से कहासुनी हो गई। बाद में यह मारपीट में बदल गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को समझाकर शांत कर दिया। पुलिस आजाद सहित दो लोगों को अपने साथ थाने ले आई। बाद में समझौते के प्रयास के चलते उसे छोड़ दिया गया। लेकिन पुलिस के छोड़ने के बाद जैसे ही वह गांव में पहुंचे। दोनों ओर के समर्थक लाठी-डंडों के साथ आमने-सामने आ गए। बाद में दोनों ओर से फायरिंग भी की गई।


पुलिस ने घायलों को सीएचसी अस्पताल में कराया भर्ती

वहीं, इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को लाठियां फटकार कर भगाया और घायलों को सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया। इसमें एक पक्ष के 38 वर्षीय फुल्लू, 55 वर्षीय मतलबू, 45 वर्षीय ममरेज, 29 वर्षीय शौकीन, 25 वर्षीय वाजिद, 20 वर्षीय भूरा, 24 वर्षीय खालिद, 27 वर्षीय प्रवेश, 50 वर्षीय इरशाद दूसरे पक्ष के 55 वर्षीय यामीन, 35 वर्षीय नौशाद, 50 वर्षीय मौहसीन, 32 वर्षीय गुलजार, 26 वर्षीय गोलू, 52 वर्षीय शौकीन सहित अन्य लोगों को सीएचसी में भर्ती कराया गया।


Also Read: सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने राज्यमंत्री मोहसिन रजा को बताया 7वीं फ़ेल, मीटिंग में बुलाने के लिए DGP की भी उड़ाई खिल्ली


सूत्रों ने बताया कि यहां से गंभीर हालत में शौकीन, वाजिद सहित चार लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। मामले में पुलिस ने इरशाद पक्ष की ओर से प्रधान पति गुलफाम उसके भाई गुलजार, आजाद, मोहसीन नौशाद, साबिर, मिनना और दूसरे पक्ष की ओर से यामीन ने मतलूब, फुल्लू, ममरेज, शौकीन, इरशाद, प्रवेश, काला, कालू के खिलाफ जानलेवा हमले सहित अन्य संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।


Also Read: सरचार्ज समाधान योजना में पंजीकृत उपभोक्ताओं को योगी सरकार ने दी बड़ी राहत, बढ़ाई भुगतान अवधि


इस घटना में पुलिस ने प्रधान पति गुलफाम, गुलजार, मोहसिन, नौशाद, मतलूब, फुल्लू, ममरेज और शौकीन को गिरफ्तार कर लिया गया। बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार का कहना है कि आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शामली: सपा विधायक नाहिद हसन ने गुंडे भेजकर कराया SDO पर जानलेवा हमला, मामूली विवाद के दौरान दी थी जान से मारने की धमकी

BT Bureau

मेरठ: प्रार्थना सभा के दौरान लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, 3 छात्र सस्पेंड

BT Bureau