Breaking Tube
Crime Police & Forces

लखनऊ: 5 साल तक महिला से यौन शोषण करता रहा सिपाही, गिरफ्तारी की नौबत आते ही कर ली शादी

constable sexual abuse a women in lucknow

मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है. जहां के विभूतिखंड थाने में तैनात एक सिपाही ने बीते सोमवार को यौन शोषण में गिरफ्तारी की नौबत आते देख थाने में समझौता किया और मंदिर जाकर महिला से शादी कर ली. मड़ियांव के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि महिला ने सिपाही पर शादी का झांसा देकर 5 साल तक यौन शोषण का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी.


Also Read: मेरठ: 12 साल की मासूम से मदरसे में दुष्कर्म, मौलवी गिरफ्तार


पीड़ित महिला का कहना था कि 6 साल पहले पति द्वारा छोड़ देने पर वह मड़ियांव क्षेत्र में पिता के बनवाए मकान में रह रही थी. निर्माण कार्य के दौरान एक ठेकेदार के जरिये सिपाही से मुलाकात हुई, उसने दोस्ती बनाई और शोषण किया. यही नहीं, सिपाही साल भर उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहा. शादी की बात पर राजी न होने पर पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की.


Also Read: वाराणसी: दुष्कर्म के आरोपी मो. शाहनवाज को गुस्साए लोगों ने कचहरी में पीटा, 9 वर्षीय बच्ची को घर से अगवा कर बनाया था हवस का शिकार


इसकी भनक लगने पर सिपाही सोमवार को महिला को धमकाने उसके घर पहुंचा. महिला ने सिपाही को कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी. मामला सोशल मीडिया में वायरल होने पर मड़ियांव पुलिस ने सिपाही को हिरासत में लिया. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पूछताछ में सिपाही ने आपसी मतभेद की बात कही. दोनों ने परिचितों की मौजूदगी में समझौता किया. थाने से निकलने के कुछ देर बाद मंदिर में शादी करके उच्चाधिकारियों को फोटो भेजे.


Also Read: बरेली में सड़क घेरकर जबरन नमाज वाले इमाम समेत 13 के खिलाफ FIR दर्ज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

सैलरी मांगने पर शारीरिक संबंध बनाने को बोल रहा था वसीम, नहीं मानने पर बीच सड़क युवती को साथियों संग पीटा

S N Tiwari

स्टिंग में फंसे मंत्रियों के निजी सचिवों पर कार्रवाई करने से डरी लखनऊ पुलिस, FIR के 2 दिन बाद भी कार्रवाई शून्य

Jitendra Nishad

जब कांवड़िए से खुद बोले भोले भंडारी-“अरे भाई हेलमेट तो पहन लो”

BT Bureau