Breaking Tube
Crime

बुलंदशहर: मुस्लिम परिवार के 3 मासूम बच्चों की गोली मारकर निर्मम हत्या, हत्यारों में शवों को 15 किमी दूर जाकर फेंका

bulandshahr children murdered

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक मुस्लिम परिवार के 3 मासूम बहन और भइयों को अपहरण करके उनकी गोली मार कर निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद हत्यारों ने शवों को 15 किलोमीटर दूर ले जाकर एक ट्यूबवेल में फेंक दिया. वहीं, एक साथ 3 बच्चों के गोलियों से छलनी हुए शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीनों मासूमों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी है.


Also Read: Video: गोमांस की अफवाह पर 3 लोगों को बेरहमी से पीटा, जबरन लगवाए ‘जय श्रीराम’ के नारे!


बुलंदशहर के फैसलाबाद में रहने वाले मासूम बच्चे अब्दुल (10), आसमा (11) और अलीबा (12) की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है. बताया जाता है कि इन तीनों बच्चों को अपहरण करने के बाद हत्या की गई है. खबरों के मुताबिक अब्दुल, आसमा और अलीबा शुक्रवार की शाम अपने घर के बाहर खेल रहे थे. इसी दौरान ये तीनों बच्चे अचानक गायब हो गए. तीनों बच्चों के गायब होने पर परिजनों ने मामले की सूचना तत्काल बुलंदशहर कोतवाली नगर पुलिस को दी और 100 नंबर पर भी सूचना दी. पुलिस ने तीनों बच्चों की गुमशुदगी दर्ज कर अपने दायित्व से पल्ला झाड़ लिया. लेकिन शनिवार की सुबह तीनों मासूम बच्चों के शव सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव धतूरी के एक ट्यूबवेल में पड़े मिले, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.


Also Read: मेरठ: मुस्लिम समुदाय के लोगों ने दुकान में घुसकर व्यापारी सहित कई लोगों को पीटा, इलाके में सांप्रदायिक तनाव


शवों को देखने के बाद तय हुआ कि तीनों बच्चों की गोली मारकर हत्या की गई है. ‌शव के आसपास के खेत में जगह-जगह खोखा, कारतूस व खून पड़ा मिला है. मामले की जानकारी पाकर इलाके के पुलिस अधिकारी और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी है.


Also Read: ग्रेटर नोएडा: पैसे की लालच में जाहिद और याकूब मवेशियों को मारकर बिरयानी शॉप पर बेच रहे थे मांस, छापेमारी में मिला 30 KG गोमांस


शुरुआती जांच में मामला अपसी रंजिश का नजर आ रहा है. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. तीनों ही बच्चे एक ही खानदान के एक दूसरे के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव, बुलंदशहर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

बरेली: वकील महिला की घर में सर कटी लाश मिलने से सनसनी

Aviral Srivastava

यूपी: बदमाशों से मुठभेड़ में इंस्पेक्टर और सिपाही को लगी गोली, पूरे शहर में अलर्ट घोषित

BT Bureau

वकील को झूंठे केस में फंसाने का मामला, पूर्व IPS संजीव भट्ट गिरफ्तार

BT Bureau