Breaking Tube
Crime

सोनभद्र नरसंहार: एसपी ने आनन-फानन में बिना मीडिया बुलाये ही कर दिया खुलासा, उठने लगे कई सवाल

हाल ही में सोनभद्र (Sonbhadra) जिले में हुए खूनी संघर्ष का जिले के एसपी ने आनन-फानन में पर्दाफाश कर दिया है. हमेशा छोटे से भी गुड वर्क के खुलासे के लिए जिले भर की मीडिया को बुलाने वाले एसपी साहब ने नरसंहार के पर्दाफाश का वीडियो खुद बनाकर मीडिया को भेज दिया. इस वीडियो में न तो कोई बरामद असलहा दिखाया है और न ही एसपी साहब ने अपने बयान में आरोपियों को पकड़ने के स्थान के बारे में कुछ जिक्र किया है.


इस बात पर हुआ था नरसंहार

जानकारी के मुताबिक, सोनभद्र (Sonbhadra) जिले की कोतवाली थानाक्षेत्र के उभ्भा गांव में बुधवार को एक ऐसी वारदात हुई, जिसने सबको हिला दिया. दरअसल, वहां जोताई के समय दोनों पक्षों में तनातनी हो रही थी. तभी विरोध कर रहे लोगों की तरफ से किसी ने प्रधान पक्ष के एक व्यक्ति से डबल बैरल बंदूक छीन ली. इसको लेकर बात इतनी बढ़ी कि गोलियां चलने लगीं.


Also Read : संभल: गौर से देखिये इन बदमाशों ने की थी सिपाहियों की हत्या, कहीं दिखें तो फ़ौरन पुलिस को दें सूचना, तीनों पर है ढाई-ढाई लाख का इनाम


घटना को लेकर लोगों में इस कदर आक्रोश था कि यूपी 100 पुलिस वहां पहुंची तो लोग उन पर टूट पड़े. पुलिसकर्मी किसी तरह बचते हुए तीन घायलों को लेकर सीएचसी घोरावल पहुंचे. बाद में कई थानों और दूसरे जनपदों की पुलिस पहुंची तब स्थिति नियंत्रित हुई.


मामले में सामने आ रही पुलिस की लापरवाही

मामले में पुलिस की लापरवाही भी नजर आ रही थी. लोगों का कहना था कि अगर पुलिस सही टाइम पर पहुंच जाती तो बेशक इतनी बड़ी वारदात होने से बच जाती. इन्हीं इल्जामों को दबाने के लिए सोनभद्र (Sonbhadra) एसपी ने आनन फानन में कई लोगों को गिरफ्तार किया और एक वीडियो बनवा कर अपने मीडिया सेल से वायरल करा दिया.


हालांकि सोनभद्र (Sonbhadra) एसपी वीडियो में असलहा मिलने का जिक्र किया है लेकिन उसे दिखाया नहीं है और न ही आरोपियों को कहाँ से गिरफ्तार किया है, इस बात का जिक्र किया है. अब तक मुख्य आरोपी ग्राम प्रधान यज्ञदत्त भोर्तिया समेत 25 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं.


INPUT- Manoj Verma


Also Read: संभल: शहीद सिपाहियों के लिए एम्बुलेंस तक नहीं उपलब्ध करा पाए आला अफसर, लावारिसों की तरह लोडर में डाल पहुंचाया पोस्टमार्टम हाउस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुजफ्फरनगर: इस मुस्लिम बुजुर्ग ने मोदी को दिया वोट, अब मिल रही जान से मारने की धमकी

BT Bureau

RSS के बड़े नेताओं को मारने की साजिश रच रहा था पाकिस्तानी डॉन, 3 शार्प शूटर गिरफ्तार

BT Bureau

मुन्ना बजरंगी को “मोटा” कहना पड़ गया था महंगा, राठी ने किया खुलासा

Aviral Srivastava