Breaking Tube
Crime Police & Forces

प्रयागराज: ड्यूटी से लौट रही महिला सिपाही से युवकों ने की छेड़खानी, पुलिस बोली- घटना की जानकारी नहीं

lady constable in prayagraj

मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले का है. जहां के शिवकुटी में गोविंदपुर चौराहे के पास शुक्रवार की रात को एक महिला सिपाही के साथ कुछ युवकों द्वारा छेड़छाड़ की गई. घटना की सूचना पर यूपी 100 के सिपाही पहुंचे तो बदमाश वहां से भाग निकले. बता दें इससे पहले बदमाशों ने महिला सिपाही का मोबाइल छीनने का भी प्रयास किया. हालांकि थाने के इंस्पेक्टर ऐसी किसी घटना की जानकारी से इंकार करते रहे.


Also Read: मेरठ: मुस्लिम समुदाय के लोगों ने दुकान में घुसकर व्यापारी सहित कई लोगों को पीटा, इलाके में सांप्रदायिक तनाव


छेड़खानी से पीड़ित महिला सिपाही वर्तमान में पुलिस लाइन में तैनात है. बीते शुक्रवार की रात करीब 11 बजे वह ड्यूटी से वापस लौट रही थी. उसे यूपी 100 की एक गाड़ी छोड़ने जा रही थी. गोविंदपुर चौराहे के पास महिला सिपाही गाड़ी से उतरकर जाने लगी. तभी वहां खड़े कुछ युवकों ने उस पर फब्तियां कसीं. विरोध करने पर युवकों ने उसका मोबाइल छीनने का प्रयास किया. इस दौरान उसे छोड़ने आए ड्राइवर ने विरोध किया तो उसे डराया धमकाया.


Also Read: Video: गोमांस की अफवाह पर 3 लोगों को बेरहमी से पीटा, जबरन लगवाए ‘जय श्रीराम’ के नारे!


घटना की सूचना मिलने पर यूपी 100 की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. लेकिन तब तक छेड़खानी करने वाले भाग निकले. इसके बाद महिला सिपाही को उसके घर तक पहुंचाया गया. वहीं, इस मामले में शिवकुटी पुलिस का कहना है कि उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है.


Also Read: ग्रेटर नोएडा: पैसे की लालच में जाहिद और याकूब मवेशियों को मारकर बिरयानी शॉप पर बेच रहे थे मांस, छापेमारी में मिला 30 KG गोमांस


बता दें शिवकुटी में आए दिन छेड़खानी की वारदातें हो रही हैं. हफ्ते भर पहले एमएनएनआईटी आरओबी पर 2 प्रतियोगी छात्राओं को गाड़ी में खींचने की कोशिश हुई थी. इस मामले में पुलिस अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है. जबकि पुलिस को आरोपियों की गाड़ी भी बरामद हुई थी. सूत्रों की मानें तो गाड़ी गैरजनपद में तैनात एक दरोगा की थी. लेकिन अब तक पुलिस उनसे पूछताछ भी नहीं कर सकी है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्महत्या की कोशिश करने वाली रेप पीड़िता ने दी जान, दो इंस्पेक्टर सस्पेंड, कोतवाल लाइन हाजिर

BT Bureau

गाज़ीपुर सिपाही मौत मामले में आया नया मोड़, अब पुलिस पर लगे ये संगीन आरोप

BT Bureau

संभल: सिपाहियों के शव को लोडर में रखकर भेजने वाले इंस्पेक्टर पर गिरी गाज, SP ने किया निलम्बित

BT Bureau