Breaking Tube
Crime Police & Forces

हरदोई: दारोगा ने सिपाही के साथ मिलकर UP-100 के सिपाहियों को बुरी तरह पीटा, महकमे में हड़कंप

Sub Inspector and constabel beaten

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक शादी समारोह के दौरान पुलिसवाले की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां पीटने और पिटने वाले दोनों ही पुलिसकर्मी हैं। आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ पीड़ित सिपाही की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पुलिसकर्मी उन्नाव के बांगरमऊ थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है।


यूपी 100 के सिपाही को दारोगा ने पीटा

मिली जानकारी के मुताबिक, सुरसा थाना क्षेत्र के ग्राम मलिहामऊ निवासी रामकरन यादव की पुत्री की शादी मंगलवार को थी। सांडी थाना क्षेत्र के ग्राम नयागांव से बरात आई थी। रामकरन के परिचित हरदोई पुलिस लाइन में तैनात सिपाही संतोष यादव भी शादी में गया था। दूल्हे पक्ष की ओर से उन्नाव के बांगरमऊ थाने में तैनात एसआई सत्येंद्र सिंह यादव भी शादी में आया था। अधिकतर लोग नशे में थे।


Also Read: पुलिस कांस्टेबल की पत्नी को रिजर्व पुलिस लाइन उठा ले गया दबंग, दुष्कर्म के बाद ली पीड़िता की अश्लील तस्वीरें


इसी दौरान संतोष यादव ने शादी में मौजूद विवेक यादव पुत्र मनोज यादव से कहा कि उसे हरदोई छोड़कर आए। विवेक ने मना कर दिया तो सत्येंद्र सिंह यादव हवा में रिवाल्वर लहराकर उसे धमकाने लगा। इस पर विवेक ने यूपी 100 पर शिकायत दर्ज करा दी।


Also Read: बिजनौर: IPS ने खुद को फंसता देख सिपाही को बनाया ‘बलि का बकरा’, महकमे में खलबली


कुछ ही देर में यूपी 100 टीम में शामिल मोहम्मद शमी सिद्दीकी, सुनील कुमार और आलोक रतन गांव पहुंच गए। पुलिस को देखकर समारोह में नाच रहा एसआई सत्येंद्र सिंह आपा खो बैठा। उसने संतोष और ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। मारपीट में मोहम्मद शमी सिद्दीकी चुटहिल हो गए।


Also Read: लखनऊ: विवाद सुलझाने पहुंचे दारोगा ने की फायरिंग, तीन लोगों के घायल होने पर इंस्पेक्टर ने हिरासत में लिया


ऐसे में सुरसा के प्रभारी निरीक्षक संतोष तिवारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। तब तक हंगामा कर रहे लोग भाग गए। सूत्रों ने बताया कि घायल मोहम्मद शमी सिद्दीकी की तहरीर पर सत्येंद्र सिंह, सिपाही संतोष यादव, मलिहामऊ निवासी रामकरन, उनके पुत्र रमन और परिजन योगेंद्र यादव पुत्र शिवनरायन को नामजद कर 20 अज्ञात लोगों के विरुद्ध बलवा, सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस की मौजूदगी में शादी की रस्में पूरी कर दुल्हन विदा कर दी गई।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

CRPF DG ने कहा- सेना के लगातार अभियान से कश्मीर में अब तक मारे जा चुके हैं 360 से अधिक आतंकी

Aviral Srivastava

संभल: प्रसपा के नेता ने युवकों से बंटवाई शराब, पुलिस ने पकड़ा तो कही ये बात

S N Tiwari

सात सूत्रीय मांगों को लेकर पुलिसकर्मियों की रणनीति तैयार, 28 फरवरी से ‘सामूहिक अवकाश’ पर जाएगी पुलिस

Jitendra Nishad